रांची में बुजुर्ग ने की आत्महत्या, ठेकेदार पर पैसे वापस न करने का आरोप

Smart News Team, Last updated: Thu, 11th Feb 2021, 5:52 PM IST
  • परमार्थनगर इलाके में घर बनवाने के लिए दिए गए पैसों को ठेकेदार के वापस न करने पर बुजुर्ग ने खुदकुशी कर ली. इस मामले में पुलिस ने ठेकेदार अजय राम के खिलाफ केस दर्ज किया है.
बुजुर्ग ने की खुदकुशी

रांची: तुपुदाना के परमार्थनगर इलाके में घर बनाने के लिए दिए गए पैसों को ठेकेदार के वापस न करने पर बुजुर्ग ने खुदकुशी कर ली. इस मामले में पुलिस ने ठेकेदार अजय राम के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. शव को पंचनामा करने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए रिम्स भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक रिटायरमेंट के बाद गौरीशंकर प्रसाद ने घर बनवाने के लिए ठेकेदार अजय राम को पैसे दिए थे. लेकिन ठेकेदार के घर न बनाने और पैसा वापस न करने पर वो तनाव में रहने लगे. इसी वजह से उन्होंने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

रांची में ट्रक से मार्बल उतरवाते हुए दबे मजदूर, 2 की मौत, 3 घायल

मृतक गौरीशंकर के बेटे सूर्यकांत ने पुलिस को बताया कि उनके पिता ने ठेकेदार अजय राम को घर बनाने के लिए 13 लाख रुपए दिए थे. उन्होंने कई बार अजय से घर का काम शुरू करने के लिए भी कहा था, लेकिन वो हर बार टाल-मटोली करता रहा.

रांची: दहेज प्रताड़ना के मामले में पूर्व DGP डीके पांडेय को हाईकोर्ट से मिली राहत

सूर्यकांत ने ये भी बताया कि मंगलवार की रात को खाना खाने के बाद वो सोने के लिए कमरे में चले गए. जब सुबह वो नहीं उठे तो घर के सदस्य उनके कमरे में गए, जहां वो फंदे से लटके हुए मिले. मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है.

 

अन्य खबरें