रांची: शहर के कई इलाकों में आज गुल रहेगी बिजली, जानिए कौन से हैं एरिया

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 12:10 PM IST
  • रांची के परासटोली इलाके में सोमबार को कुछ घण्टों के लिए बिजली आपूर्ति ठप रहेगी. पीपी कंपाउंड और सुजाता चौक पर बिजली के तार और खंभे बदलने का कार्य किया जा रहा है.
रांची के कई इलाकों में बिजली रहेंगी गुल ( सांकेतिंक फोटो )

रांची में सोमबार 14 दिसंबर को शहर के परासटोली और आसपास के इलाको में बिजली की आपूर्ति बाधित रहेंगी. आज परासटोली फीडर पर नया ट्रांसफार्मर और केवल लगाया जा रहा है. वहीं सुजाता फीडर पर तारो को बदलने का कार्य किया जाएगा. परासटोली इलाके में विद्युत  बाधिता 11:30 बजे से दोपहर बाद 1:10 पर बजे तक रहेंगी. विभाग जल्द से जल्द इस कार्य को खत्म करना चाहता है, जिससे इलाके में होने वाले समस्या से उपभोक्ता को निजात मिल सकें.

विद्युत विभाग ने जानकारी दी है कि, पीपी कंपाउंड और सुजाता चौक पर बिजली के तारो को बदलने का कार्य किया जाएगा. साथ ही बरियातू फीडर और बूटी फीडर के क्षेत्रों में पोल को उखाड़ कर नया पोल लगाया जाएगा. पोल के कार्यों को करने लिए विभाग ने सुबह 10:00 बजे से 11:30 बजे तक समय निश्चित किया. तार की बदली के दौरान बरियातू रोड, मेडिका के आसपास का इलाका, हनुमान नगर, जय प्रकाश नगर और आसपास के क्षेत्र में बिजली आपूर्ति बंद रहेगी.

रांची: भूत पूर्व सैनिक के बेटे को अज्ञात वाहन ने कुचला, घटनास्थल पर ही मौत

विद्युत विभाग रांची और मुजफ्फरपुर में जर्जर तारो और खंभों को बदलने का कार्य लगातार कर रहा है. सभी तारो को बदलने के लिए मुजफ्फरपुर में एक साल पहले राज्य सरकार ने एस्सेल कंपनी को कांट्रैक्ट दिया था. एक साल पूरा होने के बाद भी कंपनी अपना 50 फीसदी कार्य भी पूरा नहीं कर पायी है, जिसको देखते हुए राज्य सरकार ने यह कार्य अब नॉर्थ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यृशन कंपनी को सौपा है.

रांची : अवैध कोयला बंगाल भेजने के मामले में चार लोगों पर मुक़दमा दर्ज

वाराणसी के युवक की झारखंड एक्सीडेंट में मौत, दो दिन पहले सगाई, जनवरी में थी शादी

अन्य खबरें