रांची: पिता पर नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का आरोप, मां ने दर्ज कराई एफआईआर

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Aug 2021, 9:11 AM IST
  • रांची के चुटिया इलाके में पुलिस ने मंगलवार को पिता को अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. मां ने कहा कि सोमवार को अपनी बेटी से पूछताछ की तो पता लगा कि पिता कई दिनों से अपनी ही बेटी के साथ ही दुष्कर्म कर रहा था. इसके बाद मां एफआईआर दर्ज कराई.
रांची: पिता पर नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का आरोप, मां ने दर्ज कराई एफआईआर, प्रतीकात्मक फोटो

रांची. रांची के चुटिया इलाके में पुलिस ने मंगलवार को पिता को अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोपी पिता से पुलिस थाने में पूछताछ की जा रही है. 

चुटिया चॉकी के थानेदार रवि ठाकुर ने कहा कि आरोपी के पत्नी ने बयान दिया था. इसी के आधार पर केस दर्ज किया गया है. एफआईआर में  नाबालिग की मां ने कहा कि वह दुकान में काम करती है. मेरे काम करने के दौरान बेटा और बेटी घर पर अकेले रहते हैं. सोमवार की शाम को उसे यह सब पता लगा.

मां ने कहा कि सोमवार को अपनी बेटी से पूछताछ की तो पता लगा कि पिता कई दिनों से अपनी ही बेटी के साथ ही दुष्कर्म कर रहा था. अगर वह अपनी बेटी से नहीं पूछतीं से शायद पता भी नहीं लगता. इसके बाद मां ने पुलिस को शिकायत की जिसके बाद मंगलवार को पिता को गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस ने कहा कि नाबालिग का मेडिकल करा दिया गया है और अब कोर्ट में बयान दर्ज करवाया जायेगा. आगे बताया कि नाबालिग लड़की से पूछताछ की तो पता लगा कि वह डर की वजह से किसी को नहीं बता रही थी. पिता हर बार उसको धमकी देते हुए कहता था कि अगर किसी को कुछ बोला तो तुम्हारे साथ मारपीच करूंगा. दुष्कर्म करने के दौरान वो अपने बेटे को घर से बाहर भेज देता था.  इस पूरे मामले की जानकारी सीडब्लयूसी(बल्याण कल्याण समिति) को भी दे दी  गई है. 

अन्य खबरें