यूट्यूब की लत लगने पर पिता ने डांटा, तो घर से भाग गई लड़की

Smart News Team, Last updated: Mon, 15th Mar 2021, 2:10 PM IST
  • रांची के चान्हो में मोबाइल की लत के कारण माता-पिता ने युवती को डांट दिया था, जिसके बाद वह अपने घर से भाग गई. आरपीएफ के जवानों ने युवती को मुरी रेलवे स्टेशन के पास से बरामद किया.
यूट्यूब की लत लगने पर पिता ने डांटा, तो घर से भाग गई लड़की (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची: मोबाइल की लत के कारण आजकल लोग कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाते हैं. हाल ही में रांची के चान्हो से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां पर रहने वाली एक किशोरी अपने माता-पिता से नाराज होकर घर से भाग गई. जिसके बाद आरपीएफ के अधिकारियों ने किशोरी को मुरी रेलवे स्टेशन के टिकट काउंटर के पास से बरामद कर लिया. बता दें कि किशोरी इसलिए अपने घर से भागी थी क्योंकि उसके पिता ने ज्यादा यूट्यूब देखने की आदत से परेशान आकर उसे डांट दिया था.

किशोरी के मिलने पर अधिकारियों ने उसके माता-पिता को बुलाकर किशोरी को उनके सुपुर्द कर दिया है. मामले को लेकर बताया जा रहा है कि किशोरी मोबाइल फोन का ज्यादा इस्तेमाल करती थी‌. मोबाइल पर बात करना और यूट्यूब देखने की उसे लत गई थी. जिसके बाद उसके माता-पिता ने उसको डांटा, तो किशोरी घर से निकल गई.

स्वर्ण व्यापारी से 2 किलो सोना, 56Kg चांदी व 1.46 करोड़ नकद की लूट, दो गिरफ्तार

लड़की के चले जाने पर परिवारवालों ने मामले की शिकायत आरपीएफ के अधिकारियों से की. जिसके बाद हटिया आरपीएफ के अधिकारियों ने किशोरी के मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया. जिसमें उसकी लोकेशन मुरी रेलवे स्टेशन के पास दिखी. इस पर मुरी आरपीएफ के अधिकारियों ने किशोरी को मुरी से बरामद कर लिया गया. मौके पर परिजनों को बुलाकर अधिकारियों ने लड़की को उनके सुपुर्द कर दिया.

बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही, 15,000 से अधिक बिजली कनेक्शन के फॉर्म पेंडिंग

 

अन्य खबरें