रांची: वेब सीरीज तांडव की पूरी टीम के खिलाफ अरगोड़ा थाने में भी दर्ज हुई एफआईआर

Smart News Team, Last updated: Thu, 21st Jan 2021, 2:35 PM IST
वेब सीरीज तांडव के खिलाफ रांची के अरगोड़ा थाने में भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्य प्रभात ने पूरी टीम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. युवा मोर्चा ने मांग की है कि पूरी टीम को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए.
भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा अरगोड़ा थाने में तांडव की पूरी टीम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है

रांची. अमेज़न प्राइम पर आई वेब सीरीज तांडव के खिलाफ पूरे देश में विरोध जारी है. इस बीच भारतीय जनता युवा मोर्चा झारखंड प्रदेश के उपाध्यक्ष सूर्य प्रभात में बुधवार को अरगोड़ा थाने में तांडव की पूरी टीम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. एफआईआर में निर्देशक अली अब्बास जफर, निर्माता हिमांशु कृष्ण मेहरा, अभिनेता सैफ अली खान, मोहम्मद जीशान आयूब, अभिनेत्री कृतिका कामरा, डिंपल कपाड़िया और लेखक गौरव सोलंकी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है.

प्राथमिकी में सूर्य प्रभात में कहा कि तांडव में नाट्य रूपांतरण के माध्यम से श्री नारद मुनि और भगवान शंकर के बीच संवाद दिखाया गया है. इसमें भगवान शंकर द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग दिखाया गया. इसके अलावा भगवान शंकर तो पाश्चात्य संस्कृति की वेशभूषा में और चेहरे पर बड़ा ईसाई चिन्ह दिखाया गया है. सीरीज में भगवान महादेव द्वारा श्री राम का मजाक उड़ाते हुए भी दर्शाया गया है.

कुख्यात अपराधी सुरेंद्र बंगाली का रिकार्ड गायब, एफआईआर दर्ज

प्रभात का कहना है कि इन सभी दृश्यों से सनातन समाज की भावनाओं को काफी ठेस पहुंचा है. इस सीरीज में सांप्रदायिक भावनाओं को भड़काने का काम भी किया है. हिंदू देवी देवताओं का मजाक उड़ाकर देश में सनातन धर्म मानने वालों के बीच आक्रोश और अशांति पैदा करके कमाई का जरिया बनाया गया है. इसे सनातन समाज कभी बर्दाश्त नहीं करेगा. इसलिए भारतीय जनता युवा मोर्चा यह मांग करती है कि इन कुकर्मियों को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाए ताकि आने वाले समय में कोई भी इस तरह का अपमान करने की हिम्मत ना करें.

अन्य खबरें