रांची एयरपोर्ट की बिल्डिंग में शॉर्टसर्किट से लगी आग, फायरब्रिगेड ने पाया काबू

Smart News Team, Last updated: Thu, 22nd Jul 2021, 3:33 PM IST
  • रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट की पुरानी बिल्डिंग में गुरुवार सुबह आग लग गई. एयरपोर्ट पर मौजूद फायरब्रिगेड की टीम ने जल्दी ही आग पर काबू पा लिया और आग को दूसरी जगहों में फैलने से रोक लिया. हालांकि आग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.
रांची एयरपोर्ट के पुराने टर्मिनल में लगी आग (फाइल फोटो)

रांची. झारखंड की राजधानी रांची स्थित बिरसा मुंडा एयरपोर्ट के पुराने टर्मिनल की बिल्डिंग में गुरुवार सुबह आग लग गई. टर्मिनल में अचानक आग लगने से एरयपोर्ट ऑफिस और कार्गो में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया. पुराने टर्मिनल की बिल्डिंग से धुंआ निकलता देख स्टाफ के लोग बिल्डिंग से बाहर निकल गए. वहीं एयरपोर्ट पर मौजूद फायर ब्रिगेड टीम तुरंत एक्शन में आ गई और टीम ने जल्द ही आग पर काबू पा लिया. फायरब्रिगेड टीम ने आग को दूसरे कमरे से बाहर फैलने नहीं दिया. एयरपोर्ट की बिल्डिंग में लगी इस आग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं हैं.

वहीं पुरानी बिल्डिंग में आग लगने से डीसी का चैंबर जलकर खाक हो गया. ऐसा माना जा रहा है कि बिल्डिंग में शॉर्ट-सर्किट होने से आग लगी है. फिलहाल एयरपोर्ट की बिल्डिंग में राहत कार्य जारी है और पुराने टर्मिनल में काम पूरी तरह से बंद है. गनीमत रही कि एयरपोर्ट पर मौजूद फायरब्रिगेड की टीम और सुरक्षाकर्मियों की मदद से आग पर जल्द काबू पा लिया गया और बड़ा हादसा होने सेटल गया.

प्राइमरी और मिडिल स्कूल के 258 शिक्षकों से होगी करोड़ो रु की वसूली, जानें क्यों

अन्य खबरें