सोरेन सरकार पर भड़के पूर्व CM बाबूलाल, बोले- राज्य में हेमंत की या उग्रवादियों की सरकार

Shubham Bajpai, Last updated: Thu, 6th Jan 2022, 9:21 AM IST
चाईबासा में हुए माओवादियों के हमले को लेकर पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने जमकर सीएम हेमंत सोरेन पर हमला बोला. पूर्व सीएम बाबूलाल ने हेमंत सोरेन से पूछा कि वह बताएं कि उनके राज्य में उनकी सरकार चल रही है या उग्रवादियों की. उन्होंने इस घटना को लेकर सोरेन को नाकाबिल प्रशासक बताया.
सोरेन सरकार पर भड़के पूर्व CM बाबूलाल, बोले- राज्य में हेमंत की या उग्रवादियों की सरकार (फाइल फोटो) 

रांची (भाषा). झारखंड में बीते दिन चाईबासा में माओवादियों द्वारा किए गए हमले को लेकर लगातार विपक्ष झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर हमलावर है. इस घटना पर अब पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी. पूर्व सीएम बाबूलाल ने सीएम हेमंत सोरेन पर हमला बोलते हुए कहा कि चाईबासा में माओवादी हमला, सिमडेगा में भीड़ और युवक की कथित तौर पर हत्या जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं. 

सीएम सोरेन बताएं कि वह राज्य में सरकार चला रहे हैं या उग्रवादियों की सरकार चल रही है. ये सभी घटनाएं हेमंत सोरेन के नाकाबिल प्रशासक होने की बात की पुष्टि कर रही हैं.

बता दें कि पूर्व पार्टी विधायक गुरुचरण नायक पर चाईबासा में माओवादियों द्वारा किए गये हमले और सिमडेगा में भीड़ द्वारा एक युवक की कथित हत्या पर हत्या कर दी गई है. जिसको लेकर लगातार विपक्ष सीएम पर सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं.

झारखंड में कोरोना का कहर, महानिदेशक स्तर के अधिकारी समेत 160 पुलिसकर्मी संक्रमित

मरांडी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर निशाना साधते हुए पूछा कि वह पहले यह बताएं कि राज्य में उनकी सरकार चल रही है अथवा उग्रवादियों की?

मंगलवार को घटित दोनों घटनाओं के बाद आज चाईबासा के चक्रधरपुर और सोनुवा के दौरे पर पहुंचे भाजपा नेता ने सोरेन को पूरी तरह नाकाबिल प्रशासक बताया.

उन्होंने आरोप लगाया कि हेमंत सोरेन सरकार जब से बनी है उग्रवादियों, अपराधियों के हौसले बढ़े हैं.

अन्य खबरें