पूर्व CM रघुवर दास का सोरेन सरकार पर निशाना झारखंड में बदले की राजनीति की शुरुआत

Smart News Team, Last updated: Thu, 27th May 2021, 11:18 AM IST
पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता रघुवर दास ने बुधवार को हेमंत सोरेन सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि झारखंड में पहली बार बदले और विद्वेष की राजनीति शुरू हो रही है. भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के खिलाफ करप्शन मामले में केस चलाने की अनुमति मिलने के बाद उन्होनें सीएम सोरने पर हमला बोला है.
पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास बोले कि उनका जीवन खुली किताब की तरह कोई भी पढ़ सकता है.

रांची. झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास, एडीजी अनुराग गुप्ता और पूर्व सीएम के सलाहकार अजय कुमार के खिलाफ भ्रष्टाचार मामले में केस चलाने की अनुमति शासन की तरफ से दी गई है. इसी पर पूर्व सीएम और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास ने टिप्पणी करते हुए कहा कि सोरेन सरकार और उनके काबिल अधिकारियों से आग्रह है कि वह कानून की किताब से जितनी धाराएं इस मामले में जोड़ सकते हैं जोड़ ले, वे डरने वालों में से नहीं है. उनका जीवन खुली किताब है जो चाहे पढ़ सकता है.

हेमंत सोरेन सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि पहली बार विद्वेष और बदले की राजनीति की शुरूआत हो रही है. बुधवार को सोरेन सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होनें कहा कि झारखंड सरकार ने छह साल पुराने राज्यसभा चुनाव 2016 मामले में नई धाराएं जोड़ कर उन्हें इसमें शामिल करने का प्रयास कर रही है. वहीं अगर ऐसा है तो इस निर्णय का स्वागत करता हूं.  

CISCE में एस्टेट मैनेजर पद के लिए वैकेंसी, आवेदन करने की आखिरी तारीख 31 मई

पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि पिछले चार साल से मामले की जांच चल रही है लेकिन कुछ सामने नहीं आया है, तो इसे जीवित रखने के लिए सरकार के इशारे पर कुछ अधिकारी इसमें नई धाराएं जोड़ने का प्रयास कर रहे हैं.

भाजपा नेता ने हेमंत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि झारखंड में पहली बार बदले की राजनीति शुरू हो रही है लेकिन यहां किसी को नहीं भूलना चाहिए कि कुछ भी शाश्वत नहीं है. साथ ही उन्होनें कहा कि यह सब 2024 की तैयारी है. मुख्यमंत्री चुनाव तक इस मामले को खींचना चाहते हैं. जो अधिकारी यह सोच रहे हैं कि अभी गंदगी फैला लेंगे और 2024 तक रिटायरमेंट के बाद आराम की जिंदगी बसर करेंगे तो यह उनकी भूल है. 

झारखंड में कोरोना से हुई मौतों के आंकड़ोें का ऑडिट कराएगी हेमंत सोरेन सरकार

अन्य खबरें