रांची पहुंचे पूर्व भारतीय कप्तान धौनी, कुछ दिनों तक करेंगे आराम

Smart News Team, Last updated: 02/11/2020 05:39 PM IST
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी दुबई से रांची लौटे. आगामी कुछ दिनों तक रांची में करेंगे आराम. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके धौनी फिलहाल आईपीएल में खेलते रहेंगे. आईपीएल इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ जब धौनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ के लिए क्वॉलीफाई नहीं कर पाई.
फिलहाल आईपीएल में खेलते रहेंगे धौनी

रांची- भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी दुबई से रांची लौट चुके हैं. इस साल आईपीएल में धौनी की अगुआई वाली सीएसके का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा. आईपीएल इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ जब धौनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ के लिए क्वॉलीफाई नहीं कर पाई. दुबई से धौनी रांची एयरपोर्ट पहुंचे. जिसके बाद पूर्व भारतीय कप्तान अपने घर के लिए रवाना हो गए.

Photos: जब साल 2015 में आगरा में पैराट्रूपर बने थे महेंद्र सिंह धोनी

धौनी के करीबियों का मानना है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके धौनी फिलहाल रांची में ही आराम करेंगे. ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि धौनी आईपीएल को भी अलविदा कह देंगे और आगामी सीजन में नहीं खेलेंगे. लेकिन पंजाब के खिलाफ अपने आखिरी लीग मैच में धौनी ने साफ कर दिया कि वह फिलहाल आईपीएल में खेलते रहेंगे. धौनी ने आगे बताया कि फिलहाल उन्होंने अपने भविष्य के बारे में कुछ नहीं सोचा है.

धोनी और रैना के सन्यास पर बोले CM योगी- क्रिकेट के एक युग का अंत हो गया

धौनी में करेंगे आराम

दुबई से आईपीएल खेलकर लौटे पूर्व भारतीय कप्तान ने बताया कि वह आगामी कुछ दिनों तक रांची में आराम करेंगे. गौरतलब है कि आईपीएल के 13 सालों के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ जब धौनी की अगुआई वाली चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ तक नहीं पहुंच पाई. आपको बताते चले कि रविवार को धौनी की टीम ने अपने आखिरी लीग मैच में पंजाब को हराया. विशेषज्ञों का मानना है कि आईपीएल 2021 में बहुत ज्यादा वक्त नहीं बचा है. इसलिए धौनी आगामी कुछ महीनें बाद एक बार फिर से पीली जर्सी में नजर आएंगे.

अन्य खबरें