सरकार गिराने की साजिश का आरोप फर्जी, केस की हो SIT जांच: बाबूलाल मरांडी

Smart News Team, Last updated: Sat, 24th Jul 2021, 10:53 PM IST
  • बाबूलाल मरांडी ने इस पूरे मामले को फर्जी करार देते हुए कहा कि पूरे मामले की एसआईटी जांच हो. बीजेपी नेता ने कहा कि इस मामले में गलत तरीके से लोगों को फंसाया गया है.
बीजेपी विधायक बाबूलाल मरांडी ने सरकार गिराने की साजिश के आरोप को फर्जी बताया है.

रांची. झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी विधायक बाबूलाल मरांडी ने सरकार गिराने की साजिश के आरोप को फर्जी बताया है. बीजेपी नेता ने कहा कि इस मामले में गलत तरीके से लोगों को फंसाया गया है. दरअसल, बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि जिन लोगों को रांची के ली लेक होटल से गिरफ्तार करने की बात कही जा रही है, ऐसे दावे फर्जी हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने आगे कहा है कि जिन लोगों को रांची के ली लेक होटल से गिरफ्तार करने की बात कही जा रही है उन लोगों की बोकारो से गिरफ्तारी की खबर पहले ही वहां के अखबार में आ चुकी थी. इसलिए इस तरह की बातें पूरी तरह से फर्जी है.

झारखंड सरकार गिराने की साजिश का पर्दाफाश, भारी कैश के साथ तीन लोग गिरफ्तार

बाबूलाल मरांडी ने इस पूरे मामले को फर्जी करार देते हुए कहा कि इस मामले में डीजीपी समेत स्पेशल ब्रांच के एडीडी और रांची एसएसपी को पद त्याग देना चाहिए. साथ ही उन्होंने इस पूरे मामले की एसआईटी जांच की मांग की. उन्होंने कहा कि पूरे मामले की एसआईटी जांच होनी चाहिए और दोषी पुलिसकर्मियों को चिन्हित कर कार्रवाई होनी चाहिए.

अन्य खबरें