रांची: RJD नेता मोहम्मद मुस्तफा अंसारी 6 साल के लिए पार्टी से निलंबित

Smart News Team, Last updated: Mon, 1st Feb 2021, 11:00 PM IST
  • प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार सिंह के मुताबिक 31 जनवरी को बगैर पार्टी आलाकमान की अनुमति के बैठक का आयोजन कर पार्टी विरोधी बयान दिया. इसके अलावा दोनों नेताओं ने आरजेडी को तोड़ने की भी कोशिश की. जिसके बाद प्रदेश कमेटी ने मो मुस्तफा अंसारी व हेमंत वर्मा पर कार्रवाई करते हुए पार्टी से छह साल के लिए निलंबित कर दिया.
RJD ने पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष मो. मुस्तफा अंसारी को 6 साल के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया.

रांची- झारखंड प्रदेश राजद ने पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष मो. मुस्तफा अंसारी और पूर्व कार्यालय सचिव हेमंत वर्मा को छह सालों के लिए निलंबित कर दिया है. दोनों नेताओं पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप है. इस संबंध में बयान जारी कर प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार सिंह ने कहा कि दोनों नेताओं ने पद पर मनोनीत किए जाने के बाद इस्तीफा दे दिया था.

जिसके बाद प्रदेश अध्यक्ष ने इस इस्तीफे को स्वीकार कर लिया था. दोनों नेताओं पर कई बार सार्वजनिक तौर पर पार्टी विरोधी बयान देने का आरोप है. साथ ही दोनों नेताओं पर यह भी आरोप है कि दोनों नेताओं ने अपने अधिकार क्षेत्र से बाहर जाकर सरायकेला और रामगढ़ जिले में किसी व्यक्ति को संयोजक घोषित कर दिया.

सोरेन सरकार के वित्त मंत्री के बयान पर राजनीति गर्म, BJP ने साधा निशाना

प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार सिंह के मुताबिक 31 जनवरी को बगैर पार्टी आलाकमान की अनुमति के बैठक का आयोजन कर पार्टी विरोधी बयान दिया. इसके अलावा दोनों नेताओं ने आरजेडी को तोड़ने की भी कोशिश की. जिसके बाद प्रदेश कमेटी ने मो मुस्तफा अंसारी व हेमंत वर्मा पर कार्रवाई करते हुए पार्टी से छह साल के लिए निलंबित कर दिया.

रांची: महिलाएं सूद पर पैसे न लें, मुस्लिम विकास मंच ने कहा कर्ज लेना हराम

झारखंड के साहित्यकार रणेंद्र कुमार को मिला श्रीलाल शुक्ल साहित्य सम्मान

पेट्रोल डीजल आज 1 फरवरी का रेट: रांची, धनबाद, जमशेदपुर, बोकारो में नहीं बढ़े दाम

8 से 12 साल के बच्चे निकले घूमने, भटक गए रास्ता, थाने में सुनाई अपहरण की कहानी

रांची: दहेज देने में असमर्थ पिता की हालत देख बेटी ने लगा ली फांसी

अन्य खबरें