बस-कार की भयानक टक्कर में जिंदा जले चार, मृतकों की अबतक नहीं हुई पहचान

Deepakshi Sharma, Last updated: Wed, 15th Sep 2021, 11:40 AM IST
  • झारखंड के रामगढ़-बोकारो मार्ग पर एक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें एक वैगनआर कार और बस की आपस में टक्कर हो गई. हादसा इतना भयानक था कि दोनों वाहन पूरी तरह से जलकर राख हो गए. पुलिस ने बाद में जेसीबी व क्रेन के जरिए दोनों वाहनों को काफी मशकत के बाद अलग किया था.
बस और गाड़ी में हुई भयानक टक्कर 

रांची. झारखंड के रामगढ़-बोकारो मार्ग पर एक ऐसा सड़क हादसा हुआ जिसने सभी को हिलाकर रख दिया. रामगढ़-बोकारो रास्ते में चितरपुर मुरुबन्दा पुल के पास बुधवार की सुबह 8: 14 मिनट पर एक वैगनआर कार और बस की आपस में टक्कर हो गई. हादसा इतना भयानक था कि इस टक्कर के चलते कार और बस के अगले हिस्से में आग लग गई, जिसमे कार में सवार चार लोगों के मरने की आशंका जताई जा रही है.

हादसे के वक्त कार बुरी तरह से बस में जाकर घुस गई. यही वजह है कि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि मारने वालों की संख्या आखिरकार कितनी है. कार में मिली डेड बॉडी से इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि मरने वालों की संख्या 4 है. ये हादसा तब हुआ जब बुधवार की सुबह महाराजा बस रामगढ़ की तरफ जा रही थी.

भोजपुरी-मगही भाषा के मुद्दे पर राजनीतिक बवाल, सीएम सोरेन पर भाजपा हमलावर

वहीं, उसी दौरान पटना बिहार से आ रही वैगनआर कार बीआर 01बीडी 6318 की टक्कर बस से हो गयी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि करीब 30 मीटर तक कार को घसीटते ले गई. चंद सेकेंड में ही दोनों वाहनों में आग लग गई और धू-धू कर वो जलने लगी. दमकल की गाड़ियों से भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका और दोनों वाहन पूरी तरह जलकर राख हो गए. पुलिस ने जेसीबी व क्रेन के जरिए दोनों वाहनों को काफी मशकत के बाद अलग किया.

अन्य खबरें