रांची में चार अपराधियों ने कट्टा दिखाकर व्यक्ति से सोने की चेन और मोबाइल लूटा

Smart News Team, Last updated: Wed, 20th Jan 2021, 8:07 PM IST
  • रातू थाना एरिया में तड़के सुबह पांच-छह बजे के बीच अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. लूट की वारदात के दौरान अपराधियों ने हॉकी स्टिक से हमला भी किया और कट्टे को लहराया. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 
सेना का फर्जी अधिकारी बन उद्योगपति को लूटा

रांची. शहर में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है और आए दिन लूट और छीना झपटी की वारदातें की जा रही हैं. मंगलवार सुबह चार अपराधियों ने रातू थाना क्षेत्र के नवासोसो में लूट की एक वारदात को अंजाम दिया. अपराधियों ने सुबह 5:20 बजे सैर के लिए घर से निकले एक पत्रकार के भाई संदीप गुप्ता से सोने का लॉकेट लगा चेन व मोबाइल लूट लिया. अपराधियों ने सुदीप को कट्टा दिखाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान संदीप की अपराधियों से हाथापाई भी हुई. इस संबंध में संदीप गुप्ता ने रातू थाना में मामला दर्ज कराया है. 

सुदीप की ओर से थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि वह लोहा सिंह लॉज देवी मंडप रोड रांची में रहता है और अपने मित्र अजीत कुमार के साथ मंगलवार सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकला था. इसी दौरान सुबह करीब 5.20 बजे नवासोसो रोड से कच्ची सड़क पर उतरे. वहां चार युवक पहले से कुछ दूरी पर लघुशंका करने की मुद्रा में खड़े थे. उनके सामने से पार जाने पर उन लोगों ने संदीप गुप्ता पर हॉकी स्टिक से हमला कर दिया, इसी बीच एक अपराधी संदीप गुप्ता से मोबाइल मांगने लगा. मोबाइल देने से मना करने पर एक युवक कट्टा निकाल कर लहराने लगा.

राज्य स्थापना दिवस पर टी-शर्ट घोटाले में झारखण्ड हाईकोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब

इसी बीच दो अपराधी संदीप को पीछे से पकड़ लिया तथा हॉकी स्टिक पैर में मारने लगा. मारपीट के दौरान एक अपराधी ने संदीप के गले में पहनी सोने का लॉकेट लगी चेन और मोबाइल लूट लिया. अपराधियों द्वारा संदीप गुप्ता से मारपीट होता देख आगे बढ़ा अजीत कुमार भागने लगा तथा मुझे भी भागने को कहा. तब मौका पाकर मै भी किसी तरह भागा. चारो अपराधी पल्सर बाईक में थे लेकिन आपाधापी में किसी ने नंबर नहीं देखा. संदीप गुप्ता ने बताया कि लॉकेट की कीमत करीब तीस हजार रुपया होगी.

अन्य खबरें