रांची: शादी से लौट रहे चार लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत, एक घायल

Smart News Team, Last updated: 10/12/2020 11:51 AM IST
  • रांची में नामकुम के पास शादी में से लौट रहे सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. जिसमें एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया. जानकारी के अनुसार हादसा इतना भयकर था कि कार के परखच्चे उड़ गए. अभी मृतक लोगों की पहचान नहीं हो सकी है.
रांची में शादी में से लोट रहे चार लोगों की सड़क हादसे में मौत 

रांची: गुरुवार की सुबह शादी में से लोट रहे चार लोगों की एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. एक व्यकित गंभीर रुप से घायल हो गया. जानकारी के अनुसार घटना सुबह-सुबह 6:30 हुई. टाटा हाईवे पर कार ने गैस सिलेंडर लदे ट्रक में पीछे से मारी टककर टक्कर मार दी. स्थानीय अस्पताल में घायल युवक का इलाज चल रहा है. अभी तक पांचो युवको की पहचान नहींं हो सकी है.

रांची-टाटा हाईवे पर थाना नामकुम के जामचुआ के पास कार ट्रक से जा टकराई. जानकारी के दो लोगों ने मौत पर ही दम तोड़ दिया था. जबकि घायल तीन लोगों में से दो लोगों ने रिम्स में मौत हो गई. एक घायल युवक का इलाज चल रहा है. कार के नंबर JH 05Ck-8474  है पुलिस ने कार के नंबर प्लेट के अनुसार कार जमशेदपुर में रहने वाले किसी व्यकित की है. पुलिस के अनुसार कार पर शादी का स्टीकर लगा है इस लिए पुलिस ने अंदाजा है कि पांचो युवक शादी में से लोट रहे थे.

रिवर व्यू गार्डन प्रोजेक्ट के नाम पर जमीन पर अवैध कब्जा, जांच के निर्देश

स्थानीय लोगों के अनुसार

घटना स्थल के आस-पास रहने वाले लोगों का कहना है कार की रफतार तेज थी. पुलिस ने अंदाजा लगाया कि कार की रफतार तेज होने पर चालक को कार संतुलन करने में दिक्कत हुए हो. रफ्तार पर काबू न पाने पर वह ट्रक से जा टकराई. पुलिस के अनुसार अभी चारों लोगों की पहचान नहीं हो सकी है.

रांची: रिम्स के लावारिस 24 शवों का विधि-विधान से संस्था ने कराया अंतिम संस्कार

दिग्वजय सिंह ने किया बाबा विश्वनाथ का दर्शन, मीडिया से बातचीत में सरकार को घेरा

अन्य खबरें