रांची: रॉक गार्डेन में शराब पीते पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल, SSP का जांच का आदेश

Smart News Team, Last updated: Sun, 13th Jun 2021, 10:38 PM IST
  • रांची के रॉक गार्डेन से हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. वायरल हो रहे वीडियो में पीसीआर-10 में तैनात 4 पुलिस कर्मी किसी अन्य व्यक्ति के साथ रॉक गार्डेन के गार्ड रूम में बैठकर शराब पी रहे हैं. एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने मामले की जांच के आदेश दिए है.
रांची के एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने पूरे मामले के जांच के आदेश दिए हैं

कोरोना महामारी के चलते जारी लॉकडाउन के बीच रांची शहर के रॉक गार्डेन से हैरान कर देनने वाला वी़डियो सामने आया है. दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पीसीआर 10 में तैनात पुलिसकर्मी रॉक गार्डेन के एक कमरे में वर्दी पहने शराब पी रहे हैं. वायरल वीडियो में 4 पुलिस कर्मी एक दूसरे शख्स के साथ शराब पीते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में आ रही आवाज से लग रहा है कि पुलिसकर्मी खाना खा रहे हैं. हालांकि इस पूरे मामले को रांची के एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने गंभीरता से लिया है. एसएसपी सुरेंद्र कमार ने सदर डीएसपी से इस परे मामले की रिपोर्ट मांगी है. जांच पूरी होने के बाद संबंधित पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी. जांच कर रही टीम ने संबधित पुलिस कर्मियों और उनके ड्यूटी के समय के बारे में जानकारी ली है. साथ ही पुलिसकर्मियों का मेडिकल भी करवाया गया है.

झारखंड में थोक शराब बिक्री के लाइसेंस का आवेदन शुल्क 25 लाख, जानें नए नियम

दोपर करीब एक बजे के समय पीसीआर 10 में तैनात इन चार पुलिसकर्मियों ने रॉक गार्डेन में पीसीआर खड़ी की. इसके बाद सभी गार्डरूम में बैठकर शराब पीने लगे. वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर पुलिस का खूब मजाक उड़ रहा है. लोग कह रहे हैं कि जिन पुलिसकर्मियों पर लॉकडाउन का पालन कराने की जिम्मेदारी है वही ड्यूटी छो़ड़कर शराब पीने में लगे हैं.

बदनामी से बचने के लिए गर्लफ्रेंड का कराना था गर्भपात, पैसे जुटाने के लिए बॉयफ्रेंड बना डकैत

अन्य खबरें