सोशल मीडिया पर दोस्ती कर लड़की को होटल बुलाया, जबरन मांग भर बनाये शारीरिक संबंध

Nawab Ali, Last updated: Wed, 3rd Nov 2021, 10:51 AM IST
  • रांची की एक युवती से सोशल मीडिया पर दोस्ती कर बिहार के एक युवक ने युवती को होटल बुलाया और फिर जबरन उसकी मांग भर दी और शादी का झांसा देकर शारीरिक सम्बंध बनाये. आरोपी लड़की से शादी करने में टाल-मटोल कर रहा था जिसके बाद परेशान होकर युवती ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है. 
रांची की युवती से शादी का झांसा देकर बिहार के युवक ने बनाये शारीरिक संबंध. सांकेतिक फोटो

रांची. झारखंड की राजधानी रांची में एक शर्मनाक मामला सामने आया है. रांची के चुटिया थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती को आरोपी विश्वजीत सिंह ने बरियातू स्थित होटल में ले गया जहां पर उसने जबरन युवती की मांग में सिन्दूर भर दिया. युवती ने आरोपी पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. युवती ने थाने में आरोपी युवक के खिलाफ यौन शोषण की रिपोर्ट दर्ज कराई है. युवती का कहना है कि मांग भरने के बाद जब आरोपी से घर ले जाने की बात कही तो उसने बड़े भाई की शादी के बाद घर ले जाने का हवाला दिया और होटल से चला गया. युवती ने बताया है कि उसकी आरोपी युवक सोशल मीडिया के जरिये दोस्ती हुई थी.

रांची के चुटिया थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने महिला थाने में यौन शोषण की रिपोर्ट दर्ज कराई है. युवती ने आरोप लगाया है कि बिहार के आरा जिला स्थित पुलिस लाइन बसंत कॉलोनी निवासी बंटू उर्फ विश्वजीत सिंह से उसकी सोशल मीडिया के जरिये दोस्ती हुई थी. युवती का कहना है कि 24 अगस्त को युवक ने उसे बरियातू स्थित होटल में बुलाया था. होटल में विश्वजीत सिंह ने युवती की मांग में जबरन सिन्दूर भर दिया. युवती ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध भी बनाये हैं.

मोतिहारी के थाने शिकायत करने पहुंची रांची की श्रेया की मौत, दहेज प्रताड़ना का मामला

युवती ने आरोप लगाते हुए कहा है कि आरोपी विश्वजीत शादी की बात कोर्ट मैरिज करने का हवाला देता था लेकिन आरोपी अगस्त महीने से ही टाल-मटोल कर रहा था. युवती ने बताया है कि आरोपी पीछा छुड़ाने लगा जिसके बाद आरोपी के खिलाफ पुलिस में तहरीर लिखवाई दी है. युवती इ तहरीर के आधार पर आरोपी की तलाश में जुट गई है.

 

अन्य खबरें