नाबालिग लड़की को जंगल में ले जाकर किया गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Sun, 14th Mar 2021, 6:52 PM IST
  • बेडो इलाके के नरकोपी थाना क्षेत्र में नाबालिग को जंगल में ले जाकर चार दरिंदों ने उसके साथ गैंगरेप किया. पुलिस ने मामले में दो आरिपयों को गिरफ्तार कर लिया है.
नाबालिग लड़की को जंगल में ले जाकर किया गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची: शहर में एक बार फिर से इंसानियत शर्मसार हो गई. दरअसल, शहर के बेडो इलाके के नरकोपी थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई. दरअसल, यहां पर नाबालिग को जंगल में ले जाकर चार दरिंदों ने उसके साथ गैंगरेप किया. यह घटना गुरुवार शाम की है. यहां पर चचेरे भाई के साथ शिवरात्रि मेला देखकर पैदल घर लौट रही नाबालिग को चिगली जंगल के पास नरकोपी के ही शंभू यादव और कृष्णा लोहरा ने जबरदस्ती बाइक पर बैठा लिया.

इस दौरान चचेरे भाई ने उन्हें रोकने की कोशिश की. लेकिन इसमें वह नाकामयाब रहा. दोनों युवक नाबालिग लड़की को नौदी जंगल ले गए. वहां बारी-बारी से दुष्कर्म किया. यही नहीं, आरोपितों ने अपने दोस्तों चंद्रदेव उरांव और बबलू लोहरा को भी बुला लिया. उन दोनों ने भी नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया.

झारखंड में आ सकती है नौकरियों की बहार, 3 लाख रिक्त पदों को जल्द भरेगी सोरेन सरकार

बुरी अवस्था में छोड़कर नाबालिग नाबालिग को जंगल में ही छोड़कर भाग गए. जाते-जाते आरोपितों ने धमकी दी कि घटना के बारे में किसी को कुछ बताया तो जान से मार देंगे. शुक्रवार की सुबह नाबालिग जैसे-तैसे अपने घर पहुंची. जिसके बाद पीड़िता ने पूरी वारदात अपने परिवारवालों को बताई.

घटना को लेकर पीड़ित परिवार ने मामला मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपितों शंभू यादव और कृष्णा लोहरा को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, अभी दो चारी फरार हैं. पुलिस जल्द ही उन दोनों आरोपियों को पकड़ने का भी दावा कर रही है. मिली जानकारी के मुताबिक घटना को अंजाम देने वाले चारों आरोपित नरकोपी थाना क्षेत्र के सिसैय गांव के ही रहने वाले हैं.

सुप्रीम कोर्ट के वकील के घर डाली चोरों ने डकैती, किराए पर दे रखा था मकान

अन्य खबरें