जेल में बंद गैंगस्टर सुजीत सिन्हा की गुर्गों संग शराब-कबाब पार्टी, जांच में जुटी पुलिस

Ankul Kaushik, Last updated: Tue, 11th Jan 2022, 8:59 AM IST
  • कुख्यात गैंगस्टर सुजीत सिन्हा गुमला जेल में बंद है और जेल से उसकी एक तस्वीर वायरल हो रही है. वायरल हुए फोटो में गैंगस्टर सुजीत सिन्हा जेल में अपने गुर्गों संग शराब और कबाब की पार्टी मना रहा है. इस फोटो के वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है.
गुमला जेल में गैंगस्टर सुजीत सिन्हा

रांची. गुमला जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर सुजीत सिन्हा की एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर सुजीत सिन्हा अपने गुर्गों के संग बैठा हुआ है और शराब और कबाब की पार्टी कर रहा है. इसके सामने रुपयों का बंडल भी रखा है. वह जेल में वह घर की तरह ही एशो-आराम की जिंदगी जी रहा है और वीआईपी सुविधाएं उसे जेल में ही मिल रही हैं. सुजीत सिन्हा की यह फोटो गुमला पुलिस और जेल प्रशासन को भी मिली है, जिसके बाद पुलिस विभाग में हडकंप मच गया है. इस फोटो के वायरल होने के बाद जेल प्रशासन पर उसकी सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं. वहीं इस मामले को लेकर जेल गुमला जेल अधीक्षक सुनील कुमार ने बताया कि उन्हें इस मामले को कोई भी जानकारी नहीं है कि सुजीत सिन्हा ने जेल में कब पार्टी की है.

इस फोटो को लेकर बाताया जा रहा है कि जेल में गुमला पुलिस की टीम ने औचक निरीक्षण किया था. इस दौरान जेल से पुलिस को एक मोबाइल मिला था और इस मोबाइल में ही यह फोटो मिली थी. जिसे देख पुलिस के होश उड़ गए और पूरा पुलिस विभाग इस फोटो की जांच में जुट गया. इसके साथ ही पुलिस विभाग इस बात को पता लगाने में जुटी है कि जेल में गैंगस्टर ने पार्टी कब की है. वहीं पुलिस इस बात से हैरान है कि जेल के अंदर शराब व अन्य सामान कैसे पहुंचा और ये किसने पहुंचाया.

झारखंड में BJP ओबीसी मोर्चा ने मांगा 27 प्रतिशत आरक्षण, सोरेन सरकार बनाए पिछड़ा वर्ग आयोग

जानाकारी के अनुसार सुजीत सिन्हा ने 30 दिसंबर की रात जेल की सेल में पार्टी की थी, हालांकि स्मार्ट हिंदुस्तान इस वायरल फोटो की पुष्टि नहीं करता है. इस मामले को लेकर एसपी गुमला डॉ एहतेशाम वकारीब ने कहा कि अपराधी सुजीत सिन्हा की जेल में पार्टी करते हुई तस्वीर मिली है. फोटो की सत्यता की जांच की जा रही है. जांच रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

अन्य खबरें