रांची: युवती का शव मंदिर में फंदे पर लटकता मिला

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Nov 2020, 10:44 AM IST
  • रांची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के आर्यपुरी इलाके में एक मंदिर परिसर में एक युवती का शव फंदे से लटकता मिला. इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है.
रांची में एक युवती का शव फंदे पर लटकता हुआ मिला.

रांची. रांची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के आर्यपुरी इलाके स्थित एक मंदिर परिसर में एक युवती का शव मिला है जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. मिली जानकारी के अनुसार युवती का शव मंदिर परिसर में लटका हुआ मिला. मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को इस घटना के बारे में सूचना दी. मौके पर पहुंची सुखदेव नगर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि युवती का मोबाइल और स्कूटी घटनास्थल से बरामद किया गया है. आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है. 

युवती के शव की पहचान मधु कुमारी के रुप में हुई है. मधु कुमारी मूल रूप से गया की रहने वाली थी. मधु कुमारी रांची रांची दूरदर्शन में कार्यरत थी. मामले में कोतवाली प्रभारी डीएसपी यशोधरा का कहाना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है. पुलिस ने मंदिर परिसर के आसपास लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. 

CM हेमंत ने NMC को लिखा पत्र, मेडिकल कॉलेजों में एडमिशन पर रोक हटाने की मांग

पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी में देखा गया कि गुरुवार को युवती करीब रात 8 बजे मंदिर के पास गई थी. वहां पर उसने किसी से फोन पर लंबी बातचीत की. इसके कुछ देर बाद युवती फांसी के फंदे से झूल गई. पुलिस ने कहा कि युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट जानकारी हो पाएगी कि मामला क्या है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. 

केरल, महाराष्ट्र के बाद अब झारखंड ने वापस लिया CBI को दिया गया ‘जनरल कन्सेंट’

अन्य खबरें