मोबाइल के लिए घर से भागी युवती, RPF ने परिजनों को सौंपा

Smart News Team, Last updated: Tue, 9th Mar 2021, 6:48 PM IST
  • गढ़वा के कांडी इलाके में एक लड़की इसलिए घर से भागकर रेलवे स्टेशन चली आई. क्योंकि परिवार वाले मोबाइल के ज्यादा इस्तेमाल पर उसे डांट लगा देते थे.
मोबाइल के लिए घर से भागी युवती, RPF ने परिजनों को सौंपा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची: फोन की लत आज के समय में छोटे बच्चों से लेकर युवाओं को लग गई है. पूरी दिन लोग अपने फोन से चुपके रहते हैं. हालांकि, घरवालों के मना करने पर बच्चे नाराज हो जाते हैं. ऐसे ही मामला गढ़वा के कांडी इलाके से देखने को मिला है. यहां पर एक युवती घर से नाराज होकर हटिया रेलवे स्टेशन पर चली आई थी. जिसके बाद आरपीएफ के जवानों ने उसे पकड़कर उसके परिवारवालों को सौंपा.

आरपीएफ के लोगों ने बताया कि युवती ट्रेन में बैठ कर कहीं भी जाना चाहती थी. हटिया रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ की महिला कर्मियों की नजर उस पर पड़ी और उसे पकड़ कर पूछताछ की गई. पूछताछ में पहले तो युवती कुछ भी बताने से आनाकानी करती रही. बाद में बताया कि घरवाले उसे ज्यादा मोबाइल का इस्तेमाल करने पर डांट डपट करते थे.

जहीर खान, सागरिका ने रांची के रजरप्पा में मां छिन्नमस्तिके मंदिर में किए दर्शन

जिसके बाद वह नाराज होकर घर से भागकर आ गई. इसके बाद आरपीएफ की महिला कर्मियों ने गढ़वा की रहने वाली युवती से उसके घर का पता लिया. साथ ही मोबाइल नंबर भी लिया. उसके घर मोबाइल से फोन कर बताया कि उनकी बेटी हटिया रेलवे स्टेशन पर है. बाद में अभिभावक हटिया रेलवे स्टेशन पहुंचे और युवती को अपने साथ समझा बुझा कर ले गए.

रांची: किराए के मकान में चला रहा सेक्स रैकेट, पुलिस ने 6 महिलाओं सहित 11 लोगों को किया गिरफ्तार

 

अन्य खबरें