प्रेमिका के कहने पर नशे में धुत प्रेमी ने रफ्तार में दौड़ाई कार, 1 की मौत, 2 घायल

Shubham Bajpai, Last updated: Sat, 27th Nov 2021, 1:55 PM IST
  • रांची में नशे में धुत युवक ने तेज रफ्तार कार से तीन लोगों को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे मौके पर ही एक महिला की मौत हो गई. वहीं. गंभीर तौर पर घायल दो युवकों को रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया. गिरफ्तार आरोपी युवक ने बताया कि उसने अपनी प्रेमिका के कहने पर हाई स्पीड में गाड़ी चलाई.
प्रेमिका के कहने पर नशे में धुत प्रेमी ने रफ्तार में दौड़ाई कार, 1 की मौत, 2 घायल

रांची. राजधानी में नामाकुम थाना क्षेत्रके नामकुम रेलवे स्टेशन के पास शुक्रवार को देर रात नशे में धुत एक युवक ने तेज रफ्तार कार से तीन लोगों को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी जिसमें एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दुर्घटना में घायल दोनों युवकों को रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया. हादसे के बाद राहगीरों ने आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस पूछताछ में आरोपी युवक की पहचान मनोरंजन साहू ने बताया कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड के कहने पर गाड़ी तेज स्पीड में दौड़ाई.

शॉपिंग करने गर्लफ्रेंड के साथ आया था युवक

गिरफ्तार मनोरंजन साहू ने बताया कि वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शॉपिंग करने रांची आया हुआ था. जिसके बाद रात में दोनों ने शराब पी और वापस सिल्ली अपने घर लौट रहा था. तभी गर्लफ्रेंड के कहने पर कार की हाई स्पीड में कार दौड़ाई और नशे में होने की वजह से नियंत्रण खो गया और तीन लोगों को टक्कर लग गई.

नीति आयोग की रिपोर्ट में खुलासा- यूपी, बिहार, झारखंड देश के सबसे गरीब राज्य

युवक को पकड़ राहगीरों ने की पिटाई

हादसे के बाद युवक ने भागने का प्रयास किया. इस दौरान उसकी गाड़ी एक बिजली के खंभे से टकरा गई और कार का अगला हिस्सा टूटने की वजह से गाड़ी रूक गई. इस दौरान राहगीरों ने युवक मनोरंजन को पकड़कर पहले जमकर उसकी पिटाई की और उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया. हादसे में मृतक की पहचान पचिया देवी के तौर में हुई है और दोनों घायल युवक और मृतका जोरार के रहने वाले हैं.

झारखंड: मेडिकल कॉलेज के सहायक प्राध्यापक पद के लिए योग्यता में बदलाव को कैबिनेट की मुहर,

पुलिस ने कार जब्त कर दर्ज कर ली एफआईआर

पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करते हुए मनोरंजन साहू को गिरफ्तार कर लिया और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है.

 

अन्य खबरें