प्रेमिका ने सिपाही को आपत्तिजनक हालात में मां के साथ देखा तो सिपाही ने प्रेमिका पर चलाई गोली

ABHINAV AZAD, Last updated: Tue, 14th Sep 2021, 9:46 AM IST
  • चुटिया के धुमसाटोली में इस फायरिंग के बाद अफरा-तफरी मच गई. लेकिन गनीमत रही कि गोली प्रेमिका को नहीं लगी. गोली आवाज सुनकर आसपास के लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकले और फायरिंग की जानकारी पुलिस को दी.
(प्रतिकात्मक फोटो)

रांची. धुमसाटोली में सिपाही द्वारा अपनी प्रेमिका पर फायरिंग का मामला सामने आया है. चुटिया के धुमसाटोली में इस फायरिंग के बाद अफरा-तफरी मच गई. लेकिन गनीमत रही कि गोली प्रेमिका को नहीं लगी. गोली आवाज सुनकर आसपास के लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकले और फायरिंग की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची चुटिया पुलिस ने आरोपी सिपाही को हिरासत में ले लिया है. सिपाही के सर्विस रिवॉल्वर जब्त कर पुलिस पड़ताल में जुट गई है. आरोपी सिपाही नवीन कच्छप चुटिया थाने में ही तैनात है.

मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार को आरोपी सिपाही के ड्यूटी थी, लेकिन वह ड्यूटी छोड़ धुमसाटोली निवासी अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंच गया. लेकिन उस वक्त प्रेमिका घर पर नहीं थी. कुछ देर बाद जब प्रेमिका घर पहुंची तो आरोपी सिपाही को अपनी मां के साथ आपत्तिजनक हालात में देखकर भड़क गई और शोर मचाने लगी. इस दौरान पहले तो आरोपी सिपाही ने प्रेमिका को समझाने की कोशिश की, लेकिन जब वह नहीं मानी तो सिपाही ने पिस्टल निकालकर प्रेमिका पर फायरिंग कर दी. लेकिन गनीमत रही कि गोली प्रेमिका को नहीं लगी. चुटिया थानेदार रवि ठाकुर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि घटनास्थल से खोखा बरामद किया गया है.

रांची में महंगा होगा पानी कनेक्शन लेना, जल संयोजन नियामावली 2020 को मंजूरी मिलना तय

बहरहाल, सिपाही से भी पूछताछ की जा रही है. गोली चलाने के इस मामले में खुलासा हुआ है कि सिपाही नवीन की ड्यूटी एक बजे तक थी, लेकिन वह ड्यूटी से गायब होकर सुबह छह बजे अपने प्रेमिका के घर पहुंच गया. पुलिस अब इस बिंदु पर पड़ताल कर रही है कि आरोपी सिपाही नवीन ड्यूटी छोड़कर कैसे अपनी प्रेमिका के घर पहुंच गया. स्थानीय लोगों के मुताबिक, तकरीबन सात साल पहले महिला के पति की मौत हो चुकी है. उसकी बेटी का भी तलाक हो चुका है. महिला शराब का धंधा करती है. शराब के धंधे के वजह से आरोपी सिपाही नवीन का महिला के घर आना जाना लगा रहता है. स्थानीय लोगों ने बताया कि आरोपी सिपाही की पहले मां से दोस्ती हुई फिर उसकी बेटी से दोस्ती हुई. इसके बाद आरोपी का मां और बेटी दोनों के साथ अफेयर चलने लगा.

अन्य खबरें