रांची में हुआ सोना लूटकांड का खुलासा, 25 लाख से अधिक के गहने बरामद, 7 गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Wed, 31st Mar 2021, 10:51 AM IST
  • रांची पुलिस ने एक लूटकांड का खुलासा किया है जिसमे जेवर व्यवसायी से हथियार के बल पर लूटपाट की गई. व्यवसायी से लूट की घटना को अंजाम देने में शामिल तौकीर आलम रांची में विभिन्न थाना इलाकों में हत्या और लूट के कई मामलों में आरोपी है.उसने ही 14 साल पहले रांची के चर्चित धनुका हत्याकांड को अंजाम दिया था.
रांची में हुआ सोना लूटकांड का खुलासा, 25 लाख से अधिक के गहने बरामद, 7 गिरफ्तार

रांची। रांची पुलिस ने अरगोड़ा थाना इलाके में एक लूटकांड का खुलासा किया है जिसमे जेवर व्यवसायी से हथियार के बल पर लूटपाट की गई. पुलिस ने लूटपाट के मामले में सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से लूट की घटना को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली दो स्कूटी, एक बाइक, आठ मोबाइल के अलावा 25 लाख रुपये के जेवर भी बरामद किए हैं. यह सब जानकारी रांची के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र कुमार झा ने मंगलवार शाम को दी है.

अपराधियों के बारे में एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में दानिश मजहर उर्फ डायमंड, दिनेश प्रजापति, हरि गोप, जतिश महतो उर्फ हसमुख, करण सिंह उर्फ टोनु, असलम अंसारी और तौकीर आलम शामिल हैं. एक अपराधी अभी भी फरार है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से लूटे गए 25 लाख रुपये के जेवर भी मिले हैं. गिरफ्तार सात आरोपियों में से एक रांची के चर्चित धनुका मर्डर केस का आरोपी भी है.

फ्लैट में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, लड़के-लड़कियां समेत सरगना भी पुलिस के कब्जे में

एसएसपी ने बताया कि व्यवसायी से लूट की घटना को अंजाम देने में करण सिंह उर्फ टोनु, तौकीर आलम और असलम शामिल थे. गिरफ्तार करण सिंह उर्फ टोनु गुमला जिले के बसिया थाना क्षेत्र में एक हत्या और एक बैंक लूट कांड में शामिल रहा है. यह पीएलएफआई से भी जुड़ा हुआ है. तौकीर आलम रांची में विभिन्न थाना इलाकों में कई हत्या और लूट के कांड में वांछित है. उन्होंने बताया कि तौकीर ने ही 14 साल पहले रांची के चर्चित धनुका हत्याकांड को अंजाम दिया था.

 

अन्य खबरें