दादी ने घर में इश्क लड़ाते देखा तो नाबालिग पोती ने प्रेमी संग मिलकर कर दी हत्या, अरेस्ट

Swati Gautam, Last updated: Thu, 18th Nov 2021, 5:18 PM IST
  • दादी ने पोती को उसके प्रेमी के संग घर पर देख लिया तो अन्य घरवालों के सामने भेद न खुलने के डर से पोती ने प्रेमी के साथ मिलकर दादी की हत्या कर दी. पुलिस के सामने पोती ने झूठी कहानी गढ़ दी और कहा कि एक युवक आया और दादी की हत्या कर भाग गया. सच सामने आने पर पुलिस ने आरोपी प्रेमी और नाबालिग पोती को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ जारी है.
दादी ने घर में इश्क लड़ाते देखा तो नाबालिग पोती ने प्रेमी संग मिलकर कर दी हत्या, अरेस्ट. file photo

रांची. झारखंड के देवघर से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां एक नाबालिग पोती ने अपनी ही बुजुर्ग दादी की हत्या कर डाली. हत्या करने के पीछे का कारण था कि जिस समय घर में कोई नहीं था उस समय दादी ने पोती को उसके प्रेमी के संग देख लिया था. घरवालों के सामने इसका भेद ना खुल जाए इसलिए पोती ने प्रेमी के साथ मिलकर दादी की हत्या कर दी. सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो पोती ने झूठी कहानी गढ़ दी और कहा कि एक युवक आया और दादी की हत्या कर भाग गया. दादी की हत्या के समय घर में कोई और मौजूद नहीं था इसलिए पुलिस को लड़की की कहानी पर शक हुआ.

घटना 16 नवंबर की पोखनाटीला मोहल्ले की है. घर के सभी सदस्य छठ में बाहर गए हुए थे और घर में केवल दादी पोती मौजूद थे. लड़की ने मौके का फायदा उठाते हुए प्रेमी को घर बुला लिया उसी दौरान दादी ने उसे प्रेमी संग देख लिया. दादी को उन्हें देखना भारी पड़ गया. पोती और प्रेमी ने मिलकर दादी की हत्या कर डाली. घर लौटने पर परिजनों को समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर वृद्ध महिला के साथ किसी की क्या दुश्मनी हो सकती है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया था.

नाबालिग लड़के ने किया था किशोरी से रेप, पोक्सो कोर्ट ने फाइल को जेजे बोर्ड भेजने के दिए निर्देश

पुलिस ने मामले की गहराई से छानबीन की तो जानकारी सामने आई वह बेहद चौंकाने वाली थी. मुख्यालय डीएसपी मंगल सिंह जामुदा ने जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस को शुरू से ही घर के लोगों पर शक था. छानबीन में शक सच में साबित हुआ. नाबालिक पोती ने अपने प्रेमी के साथ दादी की हत्या कर दी. घटना प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. वहीं, पुलिस के लिए शक का बड़ा कारण ये भी था कि दादी के पेंशन से पूरा परिवार चलता था. पुलिस ने आरोपी प्रेमी और नाबालिक पोती को हिरासत में ले लिया. उनसे पूछताछ चल रही है.

अन्य खबरें