हजारीबाग : ब्राउन शुगर तस्करी मामले में शहर से दो कारोबारी गिरफ्तार, छापा जारी

Indrajeet kumar, Last updated: Tue, 4th Jan 2022, 10:16 PM IST
  • झारखंड के हजारीबाग में पुलिस ने ब्राउन शुगर का धंधा करने वाले दो कारोबारियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर भारी मात्रा में ब्राउन शुगर जब्त किया है. गिरफ्तार दोनों आरोपियों में से एक ब्राउन शुगर गिरोह का संचालन करने वाला मुख्य सरगना भी शामिल है.
ब्राउन शुगर फाइल फोटो

रांची. झारखंड के हजारीबाग में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर ब्राउन शुगर का धंधा करने वाले दो कारोबारियों को गिरफ्तार किया है. जिसमें से एक मुख्य आरोपी भी है. दोनों आरोपियों के निशानदेही पर पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में ब्राउन शुगर भी जब्त किया है. शहर में लगातार ब्राउन शुगर का धंधा फल फूल रहा है. हालांकि पुलिस ने इस संबंध में कुछ भी बताने से इंकार किया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि पुलिस छापेमारी के बाद इस मामले में प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी देगी.

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापामारी कर शहर के हुरहुरु मुहल्ले से ब्राउन शुगर के दो कारोबारियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों आरोपियों में से एक ब्राउन शुगर गिरोह का संचालन करने वाला मुख्य सरगना भी शामिल है. उनके पास से बड़ी मात्रा में ब्राउन शुगर बरामद होने की बात कही जा रही है. सरगना की निशानदेही पर कई ठिकानों पर छापेमारी की गयी और अभी यह जारी भी है. पुलिस कार्रवाई को देखते हुए ये अंदेशा जताया जा रहा है कि बड़ी मात्रा में ब्राउन शुगर का धंधा किया जा रहा है. बताया जा रहा यही कि शहर में ब्राउन शुगर का धंधा करने वालों का नेटवर्क काफी फैला है.

सेक्स पावर बढ़ाने वाली वियाग्रा गोली से कोरोना का इलाज, कोमा से निकली महिला

पकड़े गए दोनों कारोबारी हजारीबाग शहर के रहने वाले हैं. उनका ब्राउन शुगर का धंधा का बहुत बड़ा नेटवर्क शहर में फैला है. गिरोह के लोग स्कूली बच्चों और नवयुवकों को ब्राउन शुगर की लत लगवाते हैं. और लत लगवाने के बाद उन्हें ब्राउन शुगर आपूर्ति करता है और पैसा कमाता है. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस इनके पीछे काफी लंबे समय काम कर रही थी. जिसके बाद ये गिरफ्तारी हो पाई.

अन्य खबरें