झारखंड सरकार ने चार प्रशिक्षु आईपीएस को बनाया SSP, इन जिलों में हुई तैनाती

Smart News Team, Last updated: Fri, 13th Nov 2020, 7:13 AM IST
  • झारखंड सरकार ने गुरुवार देर रात चार प्रशिक्षु आईपीएस अधिकारियों को बतौर एएसपी तैनात किया है. राज्य सरकार के गृह विभाग की तरफ से जारी अधिसूचना में इसके बारे में बताया गया है.
चार प्रशिक्षु आईपीएस को एसएसपी बनाया गया है.

रांची. झारखंड सरकार ने आईपीएस अधिकारियों का ट्रांसफर किया है. सरकार गुरुवार को कई जिल के एसपी को बदल दिया हैं. इस संबंध में राज्य सरकार के गृह विभाग की तरफ से गुरुवार को जारी अधिसूचना में चार प्रशिक्षु आईपीएस अधिकारियों को एएसपी के पद पर तैनाती की गई है. चार प्रशिक्षु आईपीएस अधिकारियों को बतौर एएसपी तैनात किया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, कुमार गौरव को जमशेदपुर नगर का एसपी बनाया गया है. विजय शंकर को मेदिनीनगर का एसडीपीओ बनाया गया है. मुकेश कुमार लुनायत को रांची कोतवाली का एएसपी नियुक्त किया गया है और मनोज सवर्गीयरी को धनबाद विधि व्यवस्था एएसपी की जिम्मेदारी सौंपी गई है. 

झारखंड में पुलिस पर हमले की साजिश रच रहे माओवादी, खुफिया एजेंसी ने किया खुलासा

गुरुवार की देर रात झारखंड सरकार ने चार प्रशिक्षु आईपीएस अधिकारियों को बतौर एएसपी तैनात कर दिया है. इनमें विजय शंकर, मुकेश कुमार लुनायत, मनोज सवर्गीयरी और कुमार गौरव शामिल हैं. राज्य सरकार ने कुमार गौरव को जमशेदपुर नगर का एसपी, विजय शंकर को मेदिनीनगर का एसडीपीओ, मुकेश कुमार लुनायत को रांची कोतवाली का एएसपी, मनोज सवर्गीयरी को धनबाद विधि व्यवस्था एएसपी के पद पर नियुक्ति की हैं. 

झारखंड में दिवाली पर 2 घंटे ही जला सकेंगे पटाखे, 10 बजे के बाद फोड़ने पर कार्रवाई

अन्य खबरें