झारखंड में हेमंत सोरेन सरकार का बड़ा फेरबदल, 63 डीएसपी रैंक अधिकारियों का तबादला

Smart News Team, Last updated: 24/02/2021 12:11 AM IST
  • झारखंड की हेमंत सोरेन सकार ने डीएसपी रैंक के 63 अधिकारियों का तबादला कर दिया है. सीएम हेमंत सोरेन की सुरक्षा में तैनात डीएसपी पुरुषोत्तम कुमार को चास का एसडीपीओ बनाया गया है.
सोरेन सरकार का बड़ा फेरबदल, 63 DSP रैंक अधिकारियों का तबादला

रांची. झारखंड की हेमंत सोरने सकार ने डीएसपी स्तर के 63 अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया है. सीएम हेमंत सोरेन की सुरक्षा में तैनात डीएसपी पुरुषोत्तम कुमार को चास का एसडीपीओ बनाया गया है. वहीं स्पेशल ब्रांच के कपिंद्र उरांव को रांची ट्रैफिक एसपी के पर तैनात किया है. इसके साथ ही सरकार ने पहले से ही पुलिस हेडक्वार्टर में पोस्टिंग के लिए वेटिंग पर चल रहे सभी 15 डीएसपी की तैनाती भी कर दी.

पढ़िए पूरी लिस्ट-

जैप 8 के डीएसपी फैज अकरम को लॉ एंड आर्डर जमशेदपुर, झारखंड जगुआर के डीएसपी संजीव कुमार मिश्र को रामगढ़ मुख्यालय, सीआईडी के मो निहालउद्दीन को बड़कागांव, राजीव कुमार को झारखंड जगुआर से डीएसपी हजारीबाग मुख्यालय, एसडीपीओ हजारीबाग रहे कमल किशोर को जमशेदपुर मुख्यालय दो, सीआईडी डीएसपी रंजीत कुमार लगड़ा को सरायकेला, जामताड़ा डीएसपी संजय कुमार सिंह को चांडिल एसडीपीओ,एसआईआरबी दो डीएसपी किशोर कुमार रजक को रामगढ़ एसडीपीओ, आईआरबी 4 से कुलदीप टोप्पो को एसडीपीओ घाटशिला, लातेहार के एसडीपीओ वीरेंद्र कुमार राम को जमशेदपुर मुख्यालय 1 में तैनात किया गया है.

झारखंड में लाह की खेती से लाखों कमा रहीं महिला किसान, कम लागत में मोटी बचत

नजीर अख्तर को पीटीसी पदमा से एसडीपीओ बरही से भेजा गया है. इसके अलावा रांची के यातायात डीएसपी महेश प्रजापति को हजारीबाग एसडीपीओ, जगुआर डीएसपी प्रमोद कुमार केसरी को नगर उंटारी एसडीपीओ, सुदर्शन कुमार आस्तिक को गढ़वा हेडक्वार्टर, वायरस डीएसपी शकील आबिद शम्स को एसडीपीओ और अवधेश कुमार यादव का ट्रांसफर एटीएस से एसडीपीओ गढ़वा किया गया है.

इस आदेश के मुताबिक, रेल जमेशदपुर डीएसपी इकूड डुंगडुंग को एसडीपीओ जगन्नाथ की जिम्मेदारी दी गई गई है. वहीं गढ़वा मुख्यालय डीएसपी दिलीप खलखो को चाईबासा सदर, दाउद कीड़ो को एटीएस से एसडीपीओ मनोहरपुर, क्रिस्टोफर केरकेट्टा को सिल्ली डीएसपी, सीसीआर धनबाद से जगदीश प्रसाद को यातायात रांची, आनंद ज्योति मिंज को जगुआर से एसडीपीओ जामताड़ा और मजरुल होदा को आईआरअी 1 में साइबर थाना जामताड़ा भेज दिया गया है.

10 लाख के इनामी नक्सली का रांची पुलिस के सामने आत्मसमर्पण, सर्च अभियान जारी

गिरिडीह मुख्यालय से विनोद रवानी को एसडीपीओ मधुपुर, विकास चंद्र श्रीवास्तव को देवघर एसडीपीओ से पुलिस मुख्यालय, विशेष शाखा से नौशाद आलम को एसडीपीओ बगोदर सरिया, जीतवाहन उरांव को यातायात रांची से गिरिडीह मुख्यालय 2, संजय कुमार राणा को झारखंड पुलिस अकादमी से मुख्यालय डीएसपी 2 गिरिडीह, मनोज कुमार को खिलारी से एसडीपीओ डुमरी, विकास आनंद लागुरी को एसडीपीओ बसिया, विमल कुमार को आईआरबी 9.

 सिरिल मरांडी को एसडीपीओ चैनपुर, अशोक रविदास को सिमरिया एसडीपीओ, विकास आनंद लागुरी को एसडीपीओ बसिया, विमल कुमार को आईआरबी 9, सिरिल मरांडी को एसडीपीओ चैनपुर, नवीन लकड़ा को केंद्रीय भंडार होटवार, शशि प्रकाश को विशेष शाखा, शिवेंद्र को जैप 1,अरविंद कुमार सिंह को धनबाद मुख्यालय दो, एसडीपीओ चैनपुर कुलदीप कुमार को नगर बोकारो, मुकेश कुमार को बोकारो मुख्यालय भेजा गया है.

रांची नगर निगम 200 करोड़ के जारी करेगा म्युनिसिपल बॉन्ड, विकास में आएगी तेजी

वरुण देवगम को विशेष शाखा, वरुण रजक को जगुआर, अशोक कुमार सिंह को आईआरबी 5, नितिन खंडेलवाल को एसीबी, एसीबी डीएसपी अशोक कुमार को कोडरमा एसडीपीओ, शिव शंकर तिवारी को महागामा एसडीपीओ, शिवेंद्र को जैप 1, अशुतोष सत्यम को आईआरबी 10, संजय कुमार को सीआईडी, संदीप गुप्ता को सीआईडी, अनुदीप सिंह को सीआईडी, पीटीसी डीएसपी पूजा प्रकाश को हुसैनाबाद एसडीपीओ, पतरस बिरुआ को आईआरबी वन से डीएसपी मुख्यालय सिमडेगा, डेविड ढोढराय को एसडीपीओ सिमडेगा.

 अशोक रविदास को सिमरिया एसडीपीओ, विकास आनंद लागुरी को एसडीपीओ बसिया, विमल कुमार को आईआरबी 9, सिरिल मरांडी को एसडीपीओ चैनपुर, नवीन लकड़ा को केंद्रीय भंडार होटवार, दिलु लोहरा को एसडीपीओ बरवाडीह, राजेन्द्र दुबे को एसडीपीओ साहेबगंज, शशि प्रकाश को स्पेशल ब्रांच, अनिमेष नैथानी को जगुआर, अमित कुमार को खूंटी एसडीपीओ बनाया गया है.

 

 

 

 

 

अन्य खबरें