AK-47 वेब सीरीज में दिखेगी अपराध और राजनीति की झलक

Naveen Kumar Mishra, Last updated: Mon, 29th Nov 2021, 9:14 AM IST
रांची के शानदार लोकेशन में AK47 वेब सीरीज की शूटिंग लगभग पूरी हो गई है. हिंदी वेब सीरीज AK47 में 1990 के दशक के दौरान हुए अपराध, राजनीति और छात्र राजनीति से लेकर तमाम जातीय समीकरणों के बनने और बिगड़ने की कथा बताई गई है.
एके-47 वेब सीरीज में दिखेंगे रवि किशन

रांची। रांची के शानदार लोकेशन में AK47 वेब सीरीज की शूटिंग लगभग पूरी हो गई है. हिंदी वेब सीरीज AK47 में 1990 के दशक के दौरान हुए अपराध, राजनीति और छात्र राजनीति से लेकर तमाम जातीय समीकरणों के बनने और बिगड़ने की कथा बताई गई है. कुछ बचे हिस्सों की शूटिंग अभी हो रही है. कुछ दिनों के शूटिंग के बाद पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू हो जाएगा.

 

अगले साल जनवरी-फरवरी में रिलीज होगी एके- 47

1990 के दशक के दौरान हुए अपराध राजनीति और छात्र राजनीति तथा जातीय समीकरण के बिगड़ने और बनने की कथा इस एके-47 वेब सीरीज में है. मिली जानकारी के अनुसार 10 एपिसोड वाले इस वेब सीरीज को अगले साल जनवरी या फरवरी में रिलीज किया जाएगा. एके-47 हिंदी वेब सीरीज में बिहार और झारखंड की झलक दिखेगी. साथ ही मुंबईया तेवर भी नजर आएगा. 

विडंबना: आजादी के 74 साल बाद भी मूलभूत सुविधाओं को तरस रहा रांची से सटा यह इलाका

टीवी जगत को होंगे बेहतरीन कलाकार

10 एपिसोड की बनी AK47 वेब सीरीज में मुख्य भूमिका के रूप में भोजपुरी स्टार और सांसद रवि किशन, शेखर सुमन, जय सोनी, राहुल बग्गा, अनिरुद्ध देव सहित तमाम कलाकार देखेंगे. इस वेब सीरीज के लेखक और निर्माता शशि वर्मा हैं.

क्या कहते हैं निर्माता और लेखक

एके-47 हिंदी वेब सीरीज के लेखक और निर्माता शशि वर्मा बताते हैं कि वेब सीरीज में 90 के दशक में हुए एके-47 के अपराध की दुनिया को दिखाया गया है. आगे भी कहते हैं कि इस वेब सीरीज में अपराध की दुनिया में शामिल होने के बाद कैसे सत्ता परिवर्तन होता है आदि महत्वपूर्ण बिंदुओं को शामिल किया गया है.

दुबई बिजनेसमैन सूजर नांबियार संग सात फेरे लेंगी मौनी रॉय, 27 जनवरी को होगी शादी!

अन्य खबरें