हावड़ा-रांची स्‍पेशल ट्रेन के स्‍टेशन में बदलाव, अब खड़गपुर स्‍टेशन से चलकर रांची पहुंचेगी यह ट्रेन

ABHINAV AZAD, Last updated: Tue, 21st Sep 2021, 12:42 PM IST
  • भारी बारिश के बाद हावड़ा और टिकियापाड़ा स्‍टेशनों पर जलजमाव की स्थिति है. इस वजह से आने-जाने वाले ट्रेनों के समय और रूट में बदलाव किया गया है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

रांची. राजधानी रांची से ट्रेन से हावड़ा की यात्रा करने वाले पैसेंजरों के लिए बड़ी खबर है. दरअसल, हावड़ा-रांची स्‍पेशल ट्रेन के स्‍टेशन में बदलाव किया गया है. ट्रेन संख्‍या 08627 खड़गपुर स्‍टेशन से चलकर रांची पहुंचेगी. जबकि इससे पहले हावड़ा से चलकर रांची पहुंचती थी. अब नए तय वक्त के मुताबिक, यह ट्रेन दोपहर ढ़ाई बजे खड़गपुर रेलवे स्‍टेशन से चलेगी.

बताते चलें कि भारी बारिश के बाद हावड़ा और टिकियापाड़ा स्‍टेशनों पर जलजमाव की स्थिति है. इस वजह से आने-जाने वाले ट्रेनों के समय और रूट में बदलाव किया गया है. इसी के मद्देनजर हावड़ा-रांची स्‍पेशल ट्रेन के प्रस्‍थान स्‍टेशन में यह बदलाव किया गया है.

झारखंड में नहीं आने देंगे BJP की सत्ता, महागठबंधन को किया जा रहा मजबूत: तेजस्वी

बताते चलें कि रांची से बड़ी तादाद में लोग हावड़ा और कोलकाता का सफर करते हैं. ऐसे में हावड़ा-रांची स्‍पेशल ट्रेन के प्रस्‍थान स्‍टेशन में बदलाव से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. इसके अलावा रांची से पटना जाने वाली हटिया-पाटलिपुत्र एक्‍सप्रेस ट्रेन को भी अभी तक हरी झंडी नहीं दी गई है. कोरोना संक्रमण के हालात सुधरने के बाद कई ट्रेनों के परिचालन को मंजूरी मिली है.

अन्य खबरें