पति छोड़कर गया घर, तो महिला ने लगा ली फांसी, 7 साल पहले किया था प्रेम विवाह

Smart News Team, Last updated: Tue, 16th Mar 2021, 4:46 PM IST
  • रांची के कुसुम विहार की रोड नंबर-9 स्थित एक घर में महिला ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. जांच में सामने आया कि महिला का पति तीन दिन पहले घर छोड़कर चला गया था, जिसके बाद उसने यह कदम उठाया.
पति छोड़कर गया घर, तो महिला ने लगा ली फांसी, 7 साल पहले किया था प्रेम विवाह (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची: शहर के मोरहाबादी इलाके के कुसुम विहार में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. दरअसल, यह घटना कुसुम विहार की रोड नंबर-9 स्थित एक घर की है. यहां पर बरियातू पुलिस ने एक मकान से फांसी के फंदे पर लटकी एक महिला का शव बरामद किया है. मृतका का नाम सोनी कुमारी है.

सोनी ने 7 साल पहले अखिलेश के साथ प्रेम विवाह किया था. सोनी का पति अखिलेश दूध का व्यवसाय करता है. शादी के बाद से अखिलेश और सोनी कुसुम विहार में रह रहे थे. हालांकि, तीन दिन पहले दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद अखिलेश गुस्से में घर छोड़कर चला गया.

रिम्स ब्लड बैंक के 2 कर्मचारी 7 दिन के लिए सस्पेंड, बच्चे की मौत के मामले में दोषी

अखिलेश के जाने के बाद सोनी ने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. जब जान-पहचान वालों ने सोनी को ढंढ़ने की कोशिश की, तो मामले का खुलासा हुआ. शव से दुर्गंध आ रही थी, जिसके कारण आस-पड़ोस के लोगों को शक हुआ. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि महिला ने तीन दिन पहले ही पति के घर से जाने के बाद आत्महत्या की होगी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है.

वाराणसी,आगरा से बेहतर झारखंड के ये रेलवे स्टेशन, NGT सर्वे में मिली अच्छी रेटिंग

 

अन्य खबरें