चईबास में सुरक्षा बल पर IED हमला, दो शहीद, घायल जवान एयरलिफ्ट करके भेजे रांची

Smart News Team, Last updated: 04/03/2021 11:52 AM IST
  • झारखंड के चाईबासा में सुरक्षा के जवानों के ऊपर आईईडी विस्फोट हुआ. जिसमे दो पुलिस कर्मी और आधा दर्जन जवान शहीद हुए है. वही विस्फोट में दो जवान शहीद हुए है. इस विस्फोट में घायल हुए जवानों को एयरलिफ्ट कर रांची इलाज के लिए ले जाया जा रहा है.
चईबास में सुरक्षा बल पर IED हमला, दो शहीद, घायल जवान एयरलिफ्ट करके भेजे रांची

रांची. झारखंड के चाईबासा में गुरुवार की सुबह जगुआर एसॉल्ट ग्रुप 11, पुलिस और सीआरपीएफ की टीम पर आईईडी ब्लास्ट हुआ. पुलिस और सीआरपीएफ की टीम सुबह सर्च अभियान पर निकली जब उनपर ब्लास हुआ. वही इस ब्लास्ट में 3 पुलिस कर्मी घायल हुए है. साथ ही बताय जा रहा है कि दी जवान शहीद भी हुए है. साथ ही आधा दर्जन जवान घायल भी हुए है. वही घटना में घ्याल हुए जवानो को एयरलिफ्ट कर रांची के खेलगांव ले जाया जा रहा है. वही इसकी जानकारी डीजीपी नीरज सिन्हा ने घटना कि पुष्टि की है. साथ ही घटना स्थल पर कोल्हान डीआईजी, चईबासा एसपी रवाना हुए है.

सुरक्षा जवानों के ऊपर हुए आईईडी विस्फोट में पुलिस कर्मियों में हेड कांस्टेबल देवेंद्र कुमार पंडित (गोड्डा) एजी 11(जेजे), कांस्टेबल दीप टोपनो (खूंटी) एजी 11 (जेजे) और कांस्टेबल निक्कू उरांव (लातेहार) एजी 11(जेजे) घायल हुए है. वही इस हमले में कांस्टेबल हार्डवर शाह (पलामू) एजी 11 (जेजे) और कांस्टेबल किरण सुरीन (सिमडेगा) एजी 11 ( जेजे) शहीद हो गए. वही घायलों को इलाज के एयरलिफ्ट कर रांची के खेलगांव उपचार के लिए पहुंचाया गया है.

चईबास में सुरक्षा बल पर IED हमला, दो शहीद, घायल जवान एयरलिफ्ट करके भेजे रांची

सिम चोरी और गायब होने की शिकायत के बाद उसी से बदमाश कर रहे क्राइम, जानें मामला

वही जवानों के ऊपर आईईडी विस्फोट करने वाला एक करोड़ का इनामी अनल है. जिसमे जवानों के ऊपर विस्फोट फोर्स को इंडक्ट करने के दौरान अनल के दस्ते ने निशाना बनाया है. वही सुरक्षा बल अनल की तलाश कई दिनों से कर रही है. वही कई बार वह सुरक्षा बालों के हाथों में आते आते बचा है. वही इसे पकड़ने के लिए सरकार ने एक करोड़ का इनाम भी रखा हुआ है.

रांची: शादी का झांसा देकर सिपाही ने 2 साल तक विवाहिता का किया यौन शोषण

अन्य खबरें