पति पर था गुप्त रोगी होने का शक, पत्नी ने कोल्ड ड्रिंक में जहर देकर उतारा मौत के घाट

Anurag Gupta1, Last updated: Sun, 21st Nov 2021, 12:51 PM IST
  • झारखंड के कोल नगरी धनबाद में संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत हो गई. परिजनों का आरोप है पत्नी ने कोल्ड ड्रिंक में जहर देकर अजय को मारा. परिजनों ने महुदा थाने के बाहर शव रखकर प्रदर्शन किया. परिजनों ने बहु व उसके माता पिता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. 
पत्नी ने पति को कोल्ड ड्रिंक में जहर देकर मारा (प्रतीकात्मक फोटो)

रांची. झारखंड के कोल नगरी धनबाद के महूदा थानाक्षेत्र में एक शख्स की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. मृतक का नाम अजय निवासी महूदा है परिजनों ने अजय की हत्या का आरोप अपनी बहू पर ही लगाया है. परिजनों का आरोप है कि बहु तन्नू कुमारी ने कोल्ड ड्रिंक में जहर देकर अजय को मारा है. बताया कि अजय को 16 नवम्बर को उसकी पत्नी ने घर में कोल्ड ड्रिंक पीने को दिया गया था. जिसके बाद अजय की तबियत बिगड़ गई. वह बेहोश होकर ज़मीन पर गिर गया. गंभीर हालत में परिजन उसे बोकारो बीजीएच में भर्ती करवाया जहां से डॉक्टरों ने उसे रांची मेडिकल अस्पताल भेज दिया. रांची अस्पताल में इलाज के दौरान अजय ने दम तोड़ दिया.

परिजनों ने बहु और अजय के सास-ससुर के खिलाफ महुदा थाना के सामने शव रखकर प्रदर्शन किया और गिरफ्तारी की मांग की. परिजनों ने बताया बहु को अजय पर गुप्त रोग होने का शक था जिसके चलते पति-पत्नी में अक्सर लड़ाई झगड़ा होता रहता था. वहीं अजय को भी पत्नी पर किसी के साथ अवैध संबंध का शक था. अक्सर विवाद होने का एक कारण ये भी था.

बाल पत्रकार कार्यक्रम में CM सोरेन ने दिया शिक्षा पर जोर, बाटें 680 शिक्षकों को नियुक्ति पत्र

पत्नी परिवार को बर्बाद करने की धमकी देती थी:

मरने से पहले अजय दास ने बोकारो स्थित बीजीएच अस्पताल में सेक्टर-4 थाना के पुलिस पदाधिकारी के समक्ष अपने बयान में बताया है कि शादी दो वर्ष पूर्व अमलाबाद थाना क्षेत्र के तलगढ़िया अंतर्गत सिरफोर बस्ती में मिहीर दास की पुत्री तन्नु कुमारी के साथ हुई थी, किन्तु शादी के बाद से ही उसकी पत्नी उसके साथ नहीं रहना चाहती थी और उसे तथा उसके परिवार को बर्बाद करने की धमकी देती थी.

मृतक अजय के भाई का आरोप है कि उसकी भाभी ने कोल्ड्रिंक में जहर देकर उसके भाई की हत्या की है. वहीं मृतक अजय के पिता का आरोप है उसकी बहू का अवैध सम्बन्ध किसी युवक से है. अक्सर करके छुपकर वो बात करती थी. जिस पर अजय ऐतराज करता था तो परिवार को बर्बाद करने की धमकी देती थी. पीड़ित परिवार को अब प्रशासन से न्याय का इंतजार है.

अन्य खबरें