रांची में विवाहिता की हत्या के मामले में प्रेमी निकला कातिल, जांच में खुलासा

Smart News Team, Last updated: Sat, 24th Jul 2021, 1:14 PM IST
  • विवाहिता की हत्या के मामले में सिकिदीरी पुलिस ने खुलासा करते हुए उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने विवाहिता को फोन कर जंगल में बुलाया, फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी.
विवाहिता की हत्या के मामले में गिरफ्तारी

रांची: विवाहिता की हत्या के मामले में सिकिदीरी पुलिस ने खुलासा करते हुए उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने विवाहिता को फोन कर जंगल में बुलाया, फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. इस मामले में आरोपी ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

दरअसल सिकिदीरी इलाके में रहने वाली सुरोधनी कुमारी की हत्या की जांच के लिए डीएसपी राजीव कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था. जांच के दौरान पता चला कि सुरोधनी कुमारी और जामुनटोली इलाके में रहने वाले मालिया बेदिया के बीच काफी वक्त से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी बीच सुरोधनी की शादी से मालिया नाराज़ रहने लगा.

रांची की सभी पंचायतों में 15 अगस्त तक खुलेंगे RTPS केंद्र, मिलेंगी ये सुविधाएं

कुछ दिन पहले जब सुरोधिनी मायके आई तो मालिया ने उसे फोन करके जंगल में मिलने के लिए बुलाया. जंगल में दोनों के बीच काफी विवाद हुआ. मालिया ने सुरोधिनी की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.

विधायकों की खरीद फरोख्त केस में रांची के होटल में छापेमारी, 4 गिरफ्तार

जब इस मामले में पुलिस ने कॉल डिटेल खंगाली तो सारा वाक्या सामने आया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने पुलिस के सामने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है.

 

अन्य खबरें