रांची में कोरोना संक्रमण के कारण धोनी के फार्म हाउस में गौशाला का उद्घाटन टला

Smart News Team, Last updated: Mon, 10th May 2021, 11:04 AM IST
  • टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के सैंबो स्थित ईजा फार्म हाउस में गौशाला का निर्माण कार्य पूरा होने के बावजूद उद्घाटन को फिलहाल कुछ समय के लिए टाल दिया गया है.
धोनी के फार्म हाउस में अस्तबल का निर्माण कार्य जोरों पर

रांची: कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के सैंबो स्थित ईजा फार्म हाउस में गौशाला का निर्माण कार्य पूरा होने के बावजूद उद्घाटन को फिलहाल कुछ समय के लिए टाल दिया गया है. वहीं उनके फार्म हाउस में ही चल रहा अस्तबल का निर्माण कार्य एक हफ्ते में पूरा होने के बाद धोनी उसमें घुड़सवारी करते नज़र आएंगे.

जानकारी के मुताबिक धोनी के फार्म हाउस में स्थित गौशाला का शुभारंभ कोरोना संक्रमण के कम होने के बाद किया जाएगा. गौशाला के उद्घाटन में धोनी और उनके पूरे परिवार के शामिल होने की उम्मीद है. वहीं इस वक्त फार्म हाउस में ही हो रहा अस्तबल का निर्माण कार्य जोरों पर है. अस्तबल को एक हफ्ते के अंदर पूरा कर लिया जाएगा.

पेट्रोल डीजल आज 10 मई का रेट: रांची, धनबाद, जमशेदपुर, बोकारो में बढ़े तेल के रेट

धोनी के इस अस्तबल में मारवाड़ी नस्ल के 5-6 घोड़े रखे जाएंगे, जिस पर महेंद्र सिंह धोनी घुड़सवारी करते हुए नजर आएंगे. इस अस्तबल में मारवाड़ी नस्ल का एक घोड़ा चेतक पहले ही यहां पहुंच गया है. फार्म हाउस में एक महीना गुजारने के बाद चेतक को धोनी के सिमलिया स्थित आवास पर भेज दिया गया है.

कालाबाजारी में जब्त ऑक्सीजन सिलेंडर का इमरजेंसी में करें इस्तेमाल: झारखंड HC

IPL रद्द होने के बाद महेंद्र सिंह धोनी भी 4 दिन पहले अपने सिमलिया स्थित आवास पर परिवार के साथ वक्त गुजार रहे हैं. 

 

अन्य खबरें