India vs New Zealand t20: रांची स्टेडियम में टोपी बेचकर लड़की ने किया झारखंड प्रमोट, मिला फ्री मैच टिकट

Smart News Team, Last updated: Fri, 19th Nov 2021, 4:25 PM IST
  • रांची में हो रहे भारत-न्यूजीलैंड टी-20 क्रिकेट मैच से पहले फैन्स में भारी उत्साह है. इस बीच यहां झारखंड के सखुआ पत्तों से बनी टोपी पहनी एक लड़की आकर्षण का केंद्र बनी हुई है. जानिए कौन है ये लड़की और क्या टोपी का महत्व जिसकी वजह से उसे बिना टिकट मैच देखने के लिए भी ऑफर कर दिया गया.
रांची ग्राउंड के बाहर टोपी बेचने वाली लड़की

रांची. पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के होम ग्राउंड रांची स्टेडियम में होने जा रहे भारत-न्यूजीलैंड मुकाबले को लेकर फैन्स काफी उत्साहित है. इससे पहले जयपुर में भारतीय टीम कीवी टीम से टी-20 का पहला मुकाबला जीत चुकी है. ऐसे में रांची जेएससीए ग्राउंड पर मैच देखने पहुंच रहे दर्शक काफी जोश के साथ पहुंचे हैं क्योंकि यहां जीत दर्ज की तो सीरीज भी भारत के नाम हो जाएगी. रांची ग्राउंड में काफी संख्या में क्रिकेट फैन्स मैच देखने पहुंचे जिस वजह से ग्राउंड के बाहर भीड़ हो गई. इसी भीड़ में एक सखुआ के पत्ते की बनी झारखंडी टोपी पहनकर लड़की सबके आकर्षण का केंद्र बन गई. हालांकि, वह लड़की मैच देखने नहीं आई थी लेकिन उसे झारखंड को प्रमोट करता देख रांची एसोसिएशन के अधिकारी भी खुश हो गए और मैच फ्री में देखने का ऑफर भी दे दिया.

रांची स्टेडियम के बाहर आकर्षण का केंद्र बनी यह लड़की दशम फॉल से आई सोमा मुंडा बताई जा रही है. मैच फैन्स को एक टोपी 60 रुपये में दिए जा रहे हैं. झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष अजय नाथ शाहदेव ने कहा कि यह लड़की इस टोपी के जरिए पूरे झारखंड की ब्रांडिंग कर रही है. इसलिए अगर चाहे तो इस लड़की को मैच देखने के लिए टिकट भी ऑफर किया गया है.

अंगूठे के निशान से हुई पहचान, 4 साल से खोया बच्चा ऐसे पहुंचा परिवार के पास

ग्राउंड के बाहर टोपी बेचती हुई लड़की

रांची में मैच को लेकर शहरवासियों से लेकर आसपास के लोगों में अलग ही उत्साह था. कई दिनों पहले से टिकट बुकिंग फुल थी.  मैच से पहले यानी आज स्टेडियम में एंट्री के लिए लोगों की कतार लगनी शुरू हो गई थी. साढ़े तीन बजे स्टेडियम का मुख्य द्वार खुला और लोगों की एंट्री शुरू हुई.

अन्य खबरें