जहीर खान, सागरिका ने रांची के रजरप्पा में मां छिन्नमस्तिके मंदिर में किए दर्शन

Smart News Team, Last updated: Tue, 9th Mar 2021, 1:40 PM IST
  • जहीर खान सुबह 8:30 बजे 4 लोगों व सिक्योरिटी के साथ झारखंड के सुप्रसिद्ध धर्मस्थल रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिके मंदिर पहुंचे खान पत्नी सागरिका घाटगे के साथ मंगलवार को पहुंचे. मंदिर में जाहिर ने 20 मिनट तक पत्नी सागरिका घाटके संग पूजा अर्चना कर मां का आशीर्वाद प्राप्त किया.
जहीर खान, सागरिका ने रांची के रजरप्पा में मां छिन्नमस्तिके मंदिर में किए दर्शन

रांची: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान सुबह 8:30 बजे 4 लोगों व सिक्योरिटी के साथ झारखंड के सुप्रसिद्ध धर्मस्थल रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिके मंदिर पहुंचे जहीर खान पत्नी सागरिका घाटगे के साथ मंगलवार को पहुंचे. मंदिर में जहीर ने 20 मिनट तक पत्नी सागरिका घाटके संग पूजा अर्चना कर मां का आशीर्वाद प्राप्त किया. पूजा अर्चना आसिम पंडा , लोकेश पंडा , छोटू पंडा, सुभाशीष पंडा आदि ने करवायी.

जहीर की पत्नी सागरिका घाटगे बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, जो कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहीं और नेशनल अवार्ड विनर फिल्म “इरादा” में नसीरुद्दीन शाह के साथ नजर आईं थीं. हालांकि शाहरुख खान के साथ “चक दे इंडिया” में उनका किरदार सबसे चर्चित रहा.

रांची:होमगार्ड के जवान वर्दी में आम जनता के जूते पॉलिश कर जताएंगे सरकार का विरोध

जहीर खान, सागरिका घाटगे सुप्रसिद्ध धर्मस्थल रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिके मंदिर रांची में पूजा अर्चना करते हुए

जहीर खान और सागरिका घाटके दोनों एक साथ क्रिकेटर युवराज सिंह की शादी में पहली बार नजर आए तब जाकर उनके संबंध सार्वजनिक हुए थे. इसके कुछ दिनों बाद ही इस जोड़ी ने अपने रिश्ते को सभी सामने सार्वजनिक तौर पर सामने लाए थे. सागरिका महाराष्ट्र के राजघराने से ताल्लुक रखती हैं. शादी के पहले से जहीर का सागरिका के घर आना-जाना रहा है. सागरिका के घरवाले भी उन्हें पसंद करते थे क्योंकि जहीर बहुत अच्छा मराठी बोलते हैं.

फौजी कॉलिंग 12 मार्च को रिलीज,CM हेमंत सोरेन ने दिया टैक्स फ्री करने का आश्वासन

जहीर खान पत्नी सागरिका घाटगे संग सुप्रसिद्ध धर्मस्थल रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिके मंदिर में पूजा अर्चना करते हुए

एक कॉमन फ्रेंड्स के जरिये हुई थी मुलाकात

एक टीवी इंटरव्यू में सागरिका ने जहीर और अपनी मुलाकात के बारे में बताते हुए कहा - जहीर और मैं हमारे फ्रेंड ऋतिक के जरिए मिले थे. जब भी मैं ऋतिक से मिलती थी, तो मैं उससे कहती थी कि जहीर एक अच्छा लड़का है. ऋतिक के मिलवाने के बाद जहीर और सागरिका की मुलाकातों का सिलसिला बढ़ गया, धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के करीब आए और उनके के बीच प्यार ने जन्म लिया और इसके बाद दोनों ने 23 नवंबर 2017 को कोर्ट मैरिज कर ली थी.

 

अन्य खबरें