तीरंदाज दीपिका का सड़क विभाग को पत्र: ग्रामीणों सहित किसानों को मिलेगी सुविधा

Smart News Team, Last updated: Thu, 6th Jan 2022, 12:16 PM IST
  • झारखंड की राजधानी रांची जिले के ठाकुरगांव में सड़क की सही व्यवस्था नहीं होने की वजह से अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका कुमारी ने पथ निर्माण विभाग के को पत्र लिखा. दीपिका ने पत्र लिखकर मांग कि की मलमाडू चौक तक जर्जर सड़क को जनहित में टूलेन किया जाए. इस मामले पर विभागीय सचिव ने दीपिका कुमारी को आश्वस्त किया है कि जल्द ही इस पर कार्य शुरु कर दिया जाएगा.
तीरंदाज दीपिका का सड़क विभाग को पत्र: ग्रामीणों सहित किसानों को मिलेगी सुविधा

रांची. झारखंड की राजधानी रांची जिले के ठाकुरगांव में सड़क की सही व्यवस्था नहीं होने की वजह से अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका कुमारी ने पथ निर्माण विभाग को पत्र लिखा. दीपिका ने पत्र लिखकर मांग की कि मलमाडू चौक तक जर्जर सड़क को जनहित में टूलेन किया जाए. 

अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका कुमारी ने पथ निर्माण विभाग के कांके सचिव कप से राखू प्रखंड के उरुगुव मलमाडू चौक तक जर्जर सड़क को जनहित में टूलेन करने की मांग की है. दीपिका ने पत्र में लिखा कर मांग की कि आठ किमी इस सड़क के बनने से कांके, बुढ़मू, रातू और खलारी के दर्जनों गांवों के जर्जर सड़क को जनहित में टूलेन किया जाए जिससे ग्रामीणों सहित किसानों को सुविधा के आवाजाही में सुविधा मिलेगी. 

मरम्मत का इंतजार कर रही झारखंड से बंगाल को जोड़ने वाली सड़क, कभी भी हो सकता हादसा

तीरंदाज दीपिका के पत्र लिखने के बाद विभागीय सचिव ने को आश्वस्त किया है कि जल्द ही इस पर कार्य शुरु कर दिया जाएगा. आने वाले समय में लोगों को जर्जर सड़क का सामना नहीं करना पड़ेगा. 

बताते चले कि, पिछले वर्ष जनवरी में रातू से खलारी, राय, बचरा जाने वाले लोगो को जल्द बेहतर सड़क,चौड़ी सड़क मिलने का वादा किया गया था. हालांकि, इसकी प्रक्रिया शुरु भी हुई थी. सड़क को चार एकड़ जमीन का अधिग्रहण करते हुए चौड़ा करने का निर्णय लिया गया था. अधिग्रहण के दस्तावेज और ब्योरा की जानकारी हासिल करने को कहा  गया था लेकिन जमीन अधिग्रहण की प्रारंभिक अधिसूचना के बाद करीब एक दर्जन लोगों की ओर से आपत्ति मिली थी. 

 

अन्य खबरें