JAC कंपार्टमेंटल एग्जाम 2021: 7 अगस्त से 16 अगस्त तक भरे जाएंगे फॉर्म

Smart News Team, Last updated: Wed, 4th Aug 2021, 9:12 AM IST
  • AC ने मैट्रिक और इंटरमीडिएट के सप्लीमेंट्री और कंपार्टमेंटल एग्जाम के लिए फॉर्म भरने की तिथि जारी कर दी है. सात अगस्त से फॉर्म भरे जाएंगे. फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 16 अगस्त है. जबकि लेट फीस के साथ 19 अगस्त फॉर्म भरे जा सकते हैं.
सप्लीमेंट्री और कंपार्टमेंटल एग्जाम के लिए फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 16 अगस्त है.

रांची. झारखंड एकेडमिक काउंसिल यानि JAC ने मैट्रिक और इंटरमीडिएट के सप्लीमेंट्री और कंपार्टमेंटल एग्जाम के लिए फॉर्म भरने की तिथि जारी कर दी है. मिली जानकारी के मुताबिक, सात अगस्त से फॉर्म भरे जाएंगे. फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 16 अगस्त है. जबकि लेट फीस के साथ 19 अगस्त फॉर्म भरे जा सकते हैं. झारखंड एकेडमिक काउंसिल ने इसका शेड्यूल जारी कर दिया है.

बताते चलें कि झारखण्ड बोर्ड 10वीं रिजल्ट 2021 की घोषणा 29 जुलाई 2021 को कर दी गई थी. छात्र जैक मैट्रिक रिजल्ट 2021 चेक करने के लिए ऑफशियल वेबसाइट का विजिट कर सकते हैं. झारखण्ड बोर्ड जैक 10वीं रिजल्ट 2021 की घोषणा शिक्षा मंत्री, जगरनाथ महतो द्वारा की गई थी.

रांची से शुरू होने जा रही लखनऊ और भुवनेश्वर के लिए सीधी फ्लाइट, लोगों को होगी सुविधा

झारखंड एकेडमिक काउंसिल के परिणामों को ऑफिशियल वेबसाइट jac.jharkhand.gov.in और और jac.nic.in पर देखा जा सकता है. स्टूडेंट्स को अपना जैक मैट्रिक रिजल्ट 2021 चेक करने के लिए रिजल्ट पेज पर जाने के लिए वेबसाइट पर दिये गये लिंक पर क्लिक करना होगा.

 

अन्य खबरें