जेवर कारोबारी से 20 लाख के जेवर छीने, हथियार के दम पर बदमाशों ने लूटे गहने

Smart News Team, Last updated: Fri, 26th Mar 2021, 12:22 PM IST
  • रांची में शुक्रवार की सुबह तीन बदमाशों ने एक जेवर कारोबारी से आधा किलो गहने लूट लिए. अपराधियों ने हथियार के दम पर इस लूट की घटना को अंजाम दिया और वहाँ से फरार हो गये. सोने की कीमत 20 लाख के करीब बताई जा रही है.
जेवर कारोबारी से 20 लाख के जेवर छीने, हथियार के दम पर बदमाशों ने लूटे गहने

रांची. झारखंड की राजधानी रांची में चोरी एवं छिनैती के मामलों में लगातार बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है. ऐसी ही एक घटना अरगोड़ा इलाके में शुक्रवार की सुबह में देखने को मिली. जहां तीन अपराधियों ने एक सोनार से हथियार के दम पर 20 लाख के जेवरात लूट लिए. अपराधी बाइक से आए थे और छिनैती करने के बाद घटनास्थल से फरार हो गए. ऐसी ही एक घटना हाल के दिनों में भी देखने को मिली थी. जहां छिनैती करने वाले दो अपराधियों ने दारोगा को गोली मारकर घायल कर दिया था.

जानकारी के अनुसार यह घटना अरगोड़ा इलाके की है. जहां शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे एक जेवर कारोबारी से बदमाशों ने आधा किलो सोने के गहने लूट लिए. जेवर कारोबारी कोलकाता से सोना लेकर लौट रहे थे. तभी बदमाशों की छिनैती का शिकार हो गए. सोने की कीमत लगभग 20 लाख रुपये के करीब बताई जा रही है. इस मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस तहकीकात में लग गई है. अभी तक अपराधी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए. लेकिन पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है.

रांची से जम्मू-पुणे जाने के लिए मई से विमान सेवा शुरू, अब लंबी रेलयात्रा से राहत

जेवर कारोबारी जितेंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि हमेशा की तरह वो कोलकाता से जेवर की खरीद करके रांची पहुंचे थे. वह स्कूटी पर सवार होकर हरमू विद्यापति नगर में स्थित अपने घर पर लौट रहे थे. तभी तीन अपराधी उनके पास पहुंचे और हथियार की दम पर उनसे सोना लूट लिया. अपराधियों ने हरमू बायपास रोड के हरमू बिजली ऑफिस के सामने सड़क पर इस घटना को अंजाम दिया और वहाँ से फरार हो गए.

UP के बाद अब रांची में मस्जिदों के लाउडस्पीकर पर बवाल,BJP नेता ने दायर की याचिका

अन्य खबरें