झारखंड 10-12वीं परीक्षा आवेदन की तारीख बढ़ी, 18 फरवरी तक शुल्क के साथ होंगे जमा

Smart News Team, Last updated: Thu, 21st Jan 2021, 10:50 PM IST
  • झारखंड मैट्रिक और इंटरमीडिएट परीक्षा के लिए आवेदन करने की तारीख बढ़ा दिया है. अब विलंब शुल्क के साथ 7 से 18 फरवरी तक आवेदन फार्म जमा किये जाएंगे. इससे पहले बिना विलंब के 22 जनवरी और विलंब शुल्क के साथ 23 से 31 जनवरी तक आवेदन किया जाना था. अब इसमें बदलाव किया जाएगा और नई तारीख के साथ परीक्षा का शेड्यूल तैयार किया जा सकेगा.
झारखंड एकेडमिक कांउसिल ने मैट्रिक और इंटरमीडिएट परीक्षा के लिए आवेदन करने की तारीख बढ़ा दिया है.

रांची. झारखंड एकेडमिक कांउसिल ने मैट्रिक और इंटरमीडिएट परीक्षा के लिए आवेदन करने की तारीख बढ़ा दिया है. अब विलंब शुल्क के साथ 7 से 18 फरवरी तक आवेदन फार्म जमा किये जाएंगे. इससे पहले बिना विलंब के 22 जनवरी और विलंब शुल्क के साथ 23 से 31 जनवरी तक आवेदन किया जाना था. अब इसमें बदलाव किया जाएगा और नई तारीख के साथ परीक्षा का शेड्यूल तैयार किया जा सकेगा.  

गुरूवार को नई आवेदन तारीख के साथ जैक के सचिव महीप कुमार सिंह ने  इस पर अधिसूचना की. जारी की गई अधिसूचना में नई तारीख विलंब शुल्क के साथ 7 फरवरी से 18 फरवरी की गई है. अब बिना विलंब शुल्क के आवेदन 6 फरवरी तक किया जा सकता है. अभी तक परीक्षा को शेड्यूल तय नहीं किया गया है.

झारखंड: रांची समेत सभी जिलों के रिपब्लिक डे सेलिब्रेशन में इतने लोगों को परमिशन

बता दें कि झारखंड एकेडमिक काउंसिल ने मैट्रिक और इंटरमीडिएट 2021 की परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन दो जनवरी से भरे जा रहे हैंं. इससे पहले 22 जनवरी आवेदन का अंतिम दिन था वहीं विलंब शुल्क के साथ 23 से 31 जनवरी तक आवेदव किया जा सकता था जिसे अब बढ़ाया गया है.

रिम्स में RJD अध्यक्ष लालू यादव की तबीयत बिगड़ी, झारखंड के मंत्री अस्पताल पहुंचे

अन्य खबरें