रांची: राज्य प्रशासनिक अधिकारी MLA बंधु तिर्की के कार्यक्रमों का करेंगे बहिष्कार

Smart News Team, Last updated: Fri, 22nd Jan 2021, 9:22 PM IST
  • झारखंड राज्य प्रशासनिक सेवा संघ (झासा) बैठक करते हुए किसान मेले में विघायक बंधु तिर्की के फटकार लगाने पर नाराजगी जताई है. झासा ने बैठक में फैसला लिया है कि विधायक बंधु तिर्की के किसी भी सरकार या गैर सरकारी कार्यक्रम में उप समहर्ता स्तर के पदाअधिकारियों ने शामिल न होने के लिए कहा है. इसके अलावा अधिकारियों का कहना है कि वो 27 से 29 फरवरी को काला बिल्ला लगाकर अपना विरोध दर्ज कराएंगे.
झासा ने बैठक करते हुए किसान मेले में विघायक बंधु तिर्की के फटकार लगाने पर नाराजगी जताई है.

रांची. शुक्रवार को झारखंड राज्य प्रशासनिक सेवा संघ (झासा) बैठक करते हुए किसान मेले में विघायक बंधु तिर्की के फटकार लगाने पर नाराजगी जताई है. झासा ने बैठक में फैसला लिया है कि विधायक बंधु तिर्की के किसी भी सरकार या गैर सरकारी कार्यक्रम में उप समहर्ता स्तर के पदाअधिकारियों ने शामिल न होने के लिए कहा है.  इसके अलावा अधिकारियों का कहना है कि वो 27 से 29 फरवरी को काला बिल्ला लगाकर अपना विरोध दर्ज कराएंगे.

रांची जिला के अध्यक्ष अपर समाहर्ता राजेश कुमार बरवार की अध्यक्षता में शुक्रवार को हुई बैठक में हुई और इस बैठक में जिले के राज्य प्रशासनिक सेवा अधिकारी ने मिलकर कुछ अहम फैसला लिया है. साथ इस बैठक में जिला स्तर पर बनी इकाईयों से भी अपील की गई है कि वो इस घटना के विरोध में आए. इसे लेकर झासा आगे भी मीटिंग करेगा ताकि अधिकारियों में सुरक्षा की भावना आए. विरोध के लिए अधिकारी काले बिल्ले लगाने के लिए भी कहा गया है. 

रांची: मृत्यु प्रमाण पत्र बनवाने गई पार्षद से मारपीट, थाने में दर्ज की शिकायत

बता दें कि अधिकारी कह चुके है कि गुरुवार को चान्हो में किसान मेला में कार्यरत बीडीओ और सीओ की जरूरी कार्य के लिए दफ्तर जाना पड़ा था. इस दौरान विधायक बंधु तिर्की को इस बात पर गुस्सा आ गया था. उन्होंने ने दोनों अधिकारियों के दफ्तर चले जाने पर फटकार लगाते हुए कहा था कि बॉस बनते हो सब बॉसगीरी उतार देंगे. सार्वजनिक रूप से इस फटकार पर अधिकारियों में काफी नाराजगी दिखी है. 

लालू यादव से एक साल बाद मिलेंगी राबड़ी देवी, तेजस्वी के साथ रांची पहुंची

अन्य खबरें