झारखंड कृषि मंत्री ने स्वास्थ्य मंत्री से की मुलाकात, देवघर मंदिर आने का न्योता

Smart News Team, Last updated: Mon, 30th Nov 2020, 11:39 PM IST
  • झारखंड के कृषि मंत्री ने छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री से भेंट की. यह मुलाकात छत्तीसगढ़ की राजधानी में हुई.
बादल पत्रलेख (ट्विटर: फोटो)

रांची: प्रदेश के मंत्री बादल पत्रलेख ने रविवार को रायपुर में छत्तीसगढ़ के मंत्री टीएस सिंह देव से रायपुर में मुलाकात की. कृषि मंत्री ने इस दौरान टीएस देव को झारखंड आने का न्यौता भी दिया. बादल ने इस भेंट में देव को सरकार की ओर से किए जा रहे कामों के बारे में बताया. साथ ही पार्टी क्रिया कलापों से भी टीएस को अवगत कराया है. इस अवसर पर कृषि मंत्री ने बताया कि टीएस देव उनके अभिभावक के समान हैं. मुलाकात में कृषि मंत्री ने टीएस देव को बुके देकर आर्शीवाद प्राप्त किया और एक दूसरे का कुशलक्षेम भी जाना.

असल में कृषि मंत्री बादल झारखंड के भिलाई के लिए रवानगी भर रहे थे. बीच में पड़ते रायपुर शहर का भी रुख इसी दौरान कर लिया. जिसमें उनकी मुलाकात राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टीएस देव से हुई. बादल ने देव को झारखंड आकर देवघर बाबा मंदिर और बासुकीनाथ मंदिर में पूजा अर्चना और दर्शन करने का निमंत्रण भी दिया. दोनों ने इस मुलाकात में एक दूसरे से काफी देर तक कई मुद्दों पर विस्तार से बात भी की.

CM हेमंत सोरेन ने दी गुरु पर्व की बधाई, सिख समुदाय के कार्यों को सरहाया

बादल पत्रलेख (ट्विटर: तस्वीर)

इसके पहले बादल को तब देखा गया था जब वो किसानों के बीच उन्हें पूर्वी भारत में हरित क्रांति विस्तार योजना के अंतर्गत बीज वितरण कार्यक्रम के दौरान देखा गया था. कार्यक्रम में किसानों को उन्नत बीज के इस्तेमाल के लिए प्रेरित किया गया. विभिन्न प्रखंडों से आए करीब 100 किसानों के बीच सरसों, गेहूं, चना के उन्नत बीज का वितरण किया गया. राम कृष्ण मिशन के सचिव स्वामी भवेशानंद ने बताया कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए कार्यक्रम का आयोजन इस वर्ष छोटे स्तर पर किया जा रहा है.

फ्लैट में चल रहा था सेक्स रैकेट, ऑनलाइन होती थी डील, तीन कॉल गर्ल समेत 4 अरेस्ट

टाटा, HCL समेत कई बड़ी कंपनियां झारखंड के 10 हजार बच्चों को करेंगी ट्रेंड

अन्य खबरें