रेप की कोशिश और छेड़खानी के आरोप में भाजपा MP का पीए हिरासत में

Smart News Team, Last updated: Fri, 15th Jan 2021, 12:08 AM IST
  • झारखंड में बीजेपी सांसद के पीए को महिला के साथ छेड़छाड़ और रेप करने के प्रयास के मामले में रांची पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.
रेप की कोशिश और छेड़खानी के आरोप में भाजपा MP का पीए हिरासत में

रांची. झारखंड में बीजेपी सांसद संजय सेठ के पीए को महिला के साथ छेड़छाड़ और रेप करने के प्रयास के मामले में रांची पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. बीजेपी सांसद के पीए पर आरोप है कि उन्होंने एक महिला के साथ दोस्ती करने के बाद छेड़छाड़ और रेप करने का प्रयास किया. इस मामले में फिलहाल एफआईआर दर्ज नहीं की गई. पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है.

इस बारे में एसएसपी सुरेन्द्र झा ने कहा कि इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. जांच पूरी होने के बाद आरोपी अगर दोषी पाया जाता है तो उसे जेल भेजा जाएगा. कोतावाली पुलिस ने कहा कि आरोपी और पीड़िता के बीच पिछले दो साल से दोस्ती थी. आरोपी की लालपुर में एक स्टेशनरी की दुकान भी है. पीड़िता वहां आती-जाती थी, इसी दौरान दोनों की बीच पहचान हुई थी.

बहुचर्चित ओरमांझी सूफिया परवीन हत्याकांड का मुख्य आरोपी शेख बिलाल गिरफ्तार

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस की पूछताछ के दौरान अरोपी ने बताया कि पीड़िता ने उसके खिलाफ ऐसी शिकायत है, उसे इस बात की जानकारी नहीं है. मामले की जांच के बाद अगर बीजेपी सांसद को पीए दोषी पाया जाता है तो उसे जेल भेजा जाएगा.

अन्य खबरें