रांची में BJP एसटी मोर्चा के जिला अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, फायरिंग में एक घायल

Smart News Team, Last updated: Wed, 22nd Sep 2021, 10:18 PM IST
  • झारखंड की राजधानी रांची से बड़ी खबर सामने आई है जहां बदमाशों ने बीजेपी के एसटी मोर्चा के अध्यक्ष जीतराम मुंडा की गोली मारकर हत्या कर दी है. भाजपा नेता पर हुई फायरिंग में एक अन्य शख्स भी घायल हुआ जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है.
फोटो- भाजपा नेता जीतराम मुंडा

रांची. झारखंड की राजधानी रांची से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां भारतीय जनता पार्टी के एसटी मोर्चा के अध्यक्ष जीतराम मुंडा की बाइक सवार बदमाश ने गोली मारकर हत्या कर दी. भाजपा नेता पर की फायरिंग में एक अन्य शख्स के घायल होने की भी खबर है जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. सूत्रों की मानें तो हत्या का कारण आपसी रंजिश हो सकती है. हालांकि, हत्या की वजह को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. मामले की छानबीन की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला रांची के ओरमांझी के चुटूपालू इलाके का है. बुधवार देर शाम बाइक सवार बदमाश ने रांची में भारतीय जनता पार्टी के जनजाति मोर्चा के जिला अध्यक्ष जीतराम मुंडा को गोली मार दी. आनन-फानन में लोगों ने जीतराम मुंडा को जनता अस्पताल में भर्ती कराया. वारदात में एक और शख्स घायल हुआ जिसका इलाज अभी चल रहा है.

झारखंड सरकार के खर्चे पर 6 होनहार आदिवासी बच्चे ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में करेंगे पढ़ाई

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, भाजपा एसटी मोर्चा के जिला अध्यक्ष जीतराम मुंडा की एक मनोज मुंडा नाम के व्यक्ति से पुरानी रंजीश थी. ऐसे में कहा जा रहा है कि इसी पुरानी रंजिश की वजह से बीजेपी जिला अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या की गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. केस दर्ज करने के बाद रांची पुलिस हत्या की वजह और आरोपी की तलाश में जुट गई है.

अन्य खबरें