झारखंड BJP अध्यक्ष दीपक बोले-हेमंत सरकार को केवल रोने का बहाना चाहिए

Smart News Team, Last updated: Sun, 4th Apr 2021, 12:17 AM IST
  • भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा है कि हेमंत सरकार केवल रोने का बहाना खोजकर केंद्र के ऊपर आरोप लगाती है. इस सरकार के पास विकास के रोडमैप का अभाव है. उनके अनुसार हेमंत सरकार विकास के कार्यों को जमीन पर उतारने के लिए अब तक सफल साबित नहीं हो पायी है.
झारखंड BJP अध्यक्ष दीपक बोले-हेमंत सरकार को केवल रोने का बहाना चाहिए

रांची. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने झारखंड सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार के पास विकास के रोडमैप का अभाव है. इस कारण केवल रोने का बहाना खोजकर हेमंत सरकार केंद्र के ऊपर आरोप लगाती है. उन्होंने यह भी कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के अनुसार झारखंड का वार्षिक प्लान 675 करोड़ रुपये है. इसके साथ ही पांच करोड़ देने के लिए भी वे तैयार है. लेकिन इसके लिए हेमंत सरकार प्रपोजल बनाकर केंद्र के पास भेजे.

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने केंद्र सरकार का राष्ट्रीय राजमार्ग की 21 परियोजनाओं के लिए आभार भी व्यक्त किया है. उन्होंने कहा है कि इन परियोजनाओं से पर्यावरण संरक्षण व वाइल्ड लाइफ पैसेज के साथ ही आर्थिक विकास को भी बढ़ावा मिलेगा. इसके अलावा ये परियोजनाएं सुरक्षित यातायात, ग्राम कनेक्टिविटी के साथ आर्थिक विकास, समय, ईंधन की बचत, हरित राजमार्ग का निर्माण, प्रदूषण में कमी एवं बड़े शहरों से कनेक्टिविटी को भी बढ़ावा देंगी.

BKU नेता राकेश टिकैत 19 अप्रैल को आएंगे रांची, प्रेस क्लब में करेंगे संवाद

दीपक प्रकाश के अनुसार 3,550 करोड़ की कुल लागत की 539 किमी. लंबाई की ये राजमार्ग परियोजनाएं प्रदेश में सड़क नेटवर्क को मजबूत बनाएंगी. इसके साथ ही इनके निर्माण से वस्तुओं की ढुलाई एवं आवगमन में भी सुगमता होगी. इस दौरान उन्होंने हेमंत सरकार पर निशाना भी साधा है. उन्होंने कहा कि झारखंड को समृद्ध बनाने के लिए केंद्र सरकार दोनों हाथों से देने के लिए तैयार है. लेकिन झारखंड में विकास कार्यों को जमीनी स्तर पर उतारने के लिएहेमंत सरकार अब तक सफल साबित नहीं हुई है.

झारखंड: मधुपुर उपचुनाव में JMM उम्मीदवार को समर्थन देंगी वामपंथी पार्टियां

अन्य खबरें