CM हेमंत सोरेन का ऐलान, स्वास्थ्य कर्मियों को देंगे एक माह का अतिरिक्त वेतन

Smart News Team, Last updated: Mon, 26th Apr 2021, 10:55 AM IST
  • झारखंड मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्य के स्वास्थ्य कर्मियों को एक महीने का अतिरक्त वेतन देने का ऐलान किया हैं. वही इस प्रस्ताव को सभी विभागों से पारित कर दिया गया है. कैबिनेट की मजूरी मिलते ही इसपर अमल करना भी शुरू कर दिया जाएगा.
CM हेमंत सोरेन का ऐलान, स्वास्थ्य कर्मियों के देंगे एक माह का अतिरिक्त वेतन

रांची. कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के कारण देश प्रेदेश के डॉक्टरों को अतिरिक्त काम करना पड़ रहा है. वही इस विपरीत परिस्थिति में देश के चिकित्सकों ने पूरी कमान संभाल रखी है. वही इसी बीच झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्य के सभी स्वास्थ्य कर्मियों को एक माह का अतिरिक्त वेतन देने का ऐलान किया हैं. वही इससे सम्बंधित प्रस्ताव को सभी विभागों द्वारा पारित भी कर दिया गया है. वही कैबिनेट की मंजूरी मिलते ही इसपर अमल करना भी शुरू कर दिया जाएगा. 

स्वास्थ्य कर्मियों को एक माह का अतिरिक्त वेतन देने के बारे में स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने घोषणा की थी. जिसपर सीएम हेमंत सोरेन ने भी हामी कर दी है. वही इस प्रस्ताव पर सभी विभागों से सहमति मिलने के बाद कैबिनेट की मंजूरी मिलते ही सभी स्वास्थ्य कर्मियों समेत डॉक्टरों को एक माह का अतिरिक्त वेतन दिया जाएगा. वही आशंका लगाई जा रही है कि जल्द होने वाली कैबिनेट बैठक में इसपर मुहर भी लग जाएगी. जिसके बाद स्वास्थ्य कर्मियों को इसका लाभ मिल सकेगा.

बोकारो से MP जा रहे ऑक्सीजन टैंकर की लखनऊ में लूटे जाने की खबर निकली अफवाह

आपको बता दे कि जबसे कोरोना की दूसरी लहर शुर हुई है तबसे लगातार संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है. वही इस पर काबू पाने के लिए राज्य सरकारें अपने स्तर पर गाइडलाइंस भी जारी की है. वही कोरोना मरीजों की सेवा में लगे स्वास्थ्य कर्मियों का कार्यभार बढ़ गया है. वही जिसे देखते हुए ही झारखंड सरकार ने प्रदेश के सभी स्वास्थ्य क्रिमयों को एक महीने का अतिरिक्त वेतन देने का फैसला किया है.

सीएम हेमंत सोरेन ने ऑक्सीजन प्लांट का लिया जायजा, संचालकों से ली जानकारी

अन्य खबरें