12वीं बोर्ड परीक्षा को लेकर सीएम हेमंत सोरेन ने छात्रों, परिजनों और टीचरों से मांगी राय

Smart News Team, Last updated: Sun, 23rd May 2021, 1:53 PM IST
  • झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने रविवार को कोविड महामारी के मद्देनजर इस साल 12वीं (इंटरमीडिएट) की होने वाली बोर्ड परीक्षाओं के संबंध में छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों से सुझाव मांगे हैं.
12वीं बोर्ड परीक्षा को लेकर सीएम हेमंत सोरेन ने छात्रों परिजनों और टीचरों से मांगी राय

रांची. झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने रविवार को इस साल होने वाली 12वीं बोर्ड की परीक्षाओं को लेकर छात्रों, उनके परिजनों और शिक्षकों से राय मांगी है. वही झारखंड बोर्ड की इंटरमीडिएट की परीक्षा होने को है. वहीं कोरोना काल मे इस परीक्षा को कराना भी सरकार के लिए एक बड़ी चुनौती है. जिसे देखते हुए सीएम हेमंत सोरेन ने सभी छात्रों और उनके परिजनों समेत अध्यापकों से इसको लेकर सुझाव मांगे है. 

वही सुझाव मांगने के लिए मुख्यमंत्री हेमंत ने एक फेसबुक पोस्ट किया है. उन्होंने उस फेसबुक पोस्ट में लिखा कि मैं इस साल बोर्ड की परीक्षा पर राज्य के कक्षा 12 में पढ़ने वाले छात्रों, उनके माता-पिता और शिक्षकों से उनकी राय जानना चाहता हूं. वही इसके साथ ही उन्हीने कहा कि छात्रों, उनके अभिभावकों और शिक्षकों  से मिलने वाली राय से उन्हें केंद्र सरकार के साथ होने वाली बैठक में विचारों, सुझावों और समस्याओं को ठीक से व्यक्त करने में मदद मिलेगी.

रांची जिला प्रशासन ने वरिष्ठ नागरिकों के लिए जारी किया हेल्पलाइन नंबर, घर बैठे मिलेंगी ये सुविधा

वहीं आपको बता दे कि झारखंड में दसवीं और बारहवीं की बोर्ड परीक्षा 4 मई से 21 मई तक होनी थी. जिसे झारखंड एकेडमिक कॉउंसिल ने 17 अप्रैल को राज्य में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए स्थगित कर दिया था. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि कोरोना माहमारी के बाद बोर्ड की परीक्षाएं करवाई जाएंगी. वहीं एक तरफ जेएसी के अधिकारियों का कहना है कि 1 जून को कोरोना की स्थिति का जायजा लेने बाद बोर्ड की परीक्षा कार्यक्रम को जारी किया जाएगा.

रांची में बुक कर लें कोरोना वैक्सीन के लिए स्लॉट, शनिवार रात 9 बजे से खुला

अन्य खबरें