झारखंड CM हेमंत सोरेन ने तेजस्वी यादव के 31वें जन्मदिन पर दी बधाई, बोले...

Smart News Team, Last updated: Mon, 9th Nov 2020, 5:37 PM IST
  • आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के 31 वें जन्मदिन पर झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने शुभकामनाएं दी हैं. तेजस्वी यादव ने अपना जन्मदिन परिवार के लोगों के साथ मनानें का फैसला किया हैं.
झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने तेजस्वी यादव को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं

आज लालू यादव के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का 31वां जन्मदिन है. इस मौके पर तेजस्वी यादव ने अपनी मां और परिजनों के साथ आधी रात को केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया. इस मौके पर झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने तेजस्वी यादव को 31वें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. ट्वीट करके दिए गए अपने बधाई संदेश में हेमंत ने कहा "युवा नेता, भाई @yadavtejashwi जी को जन्मदिवस की अनेक-अनेक शुभकामनाएं. इस अवसर पर मैं परमात्मा से आपके उज्ज्वल भविष्य और उत्तम स्वास्थ्य की भी कामना करता हूँ." 

तेजस्वी यादव के जन्मदिन के मौके पर उनके बड़े भाई तेजप्रताप ने भी उन्हें ट्वीट करके जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं दी. तेजप्रताप ने अपने ट्वीट में लिखा "Happy Birthday tutu.." तेजप्रताप ने अपने बधाई संदेश वाले ट्वीट में #HBD_CMTejashwi का इस्तेमाल किया है.

तेजस्वी सादगी से मनाएगे अपना जन्मदिन, बधाई देने आवास पर आने से किया मना

बता दें कि बिहार में हाल ही में विधानसभा चुनाव हुए है. वहीं विधानसभा चुनाव के बाद एग्जिट पोल के नतीजों में बिहार में आरजेडी के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार बनती दिख रही है. इस कारण से आरजेडी के कार्यकर्ता तेजस्वी यादव के जन्मदिन को शानदार तरीके से मनाना चाहते थे, लेकिन तेजस्वी ने अपना जन्मदिन सादगी से मनाने का फैसला किया है.

बिहार चुनाव: जीतन राम मांझी ने चिराग पासवान पर साधा निशाना, बताया RJD का एजेंट

Bihar Exit Polls 2020 LIVE: बिहार एग्जिट पोल में महागठबंधन की सरकार के आसार

अन्य खबरें