झारखंड: कांग्रेस की जन आक्रोश रैली में लैला गाने पर हुआ डांस, वीडियो वायरल

Smart News Team, Last updated: Sun, 21st Feb 2021, 3:24 PM IST
  • झारखंड में कांग्रेस ने किसानो के समर्थन में जन आक्रोश किसान रैली का आयोजन किया. साथ ही उसमे मनोरंजन के लिए डांस क्रायक्रम का भी आयोजन किया गया. जिसका वीडियो वायरल हो गया.
कांग्रेस की जन आक्रोश रैली में लैला गाने पर हुआ डांस, वीडियो वायरल

रांची. तीन कृषि कानून के विरोध में पुरे देश में कई किसान आंदोलन कर रहे है. साथ ही कई जगहों पर महापंचायत भी हो रही है. इसी तरह झारखंड में शनिवार को  सरायकेला-खरसावां जिले में किसान अन्दीलन के समर्थन  में जान आक्रोश रैली का आयोजन किया गया. वहीं इसका आयोजन कांग्रेस ने किया था. जहां पर उन्होंने ने मनोरंजन के लिए लैला डांस का अभी आयोजन किया गया. वहीं जब इस रैली का वीडियो वाइरल हुआ तो बीजेपी ने कांग्रेस को घेरने का मौका नहीं छोड़ा.

कांग्रेस के किसान आक्रोश रैली का वायरल हुए वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि मंच पर लैला मैं लैला गाने पर एक युवती डांस कर रही है. जिसके पीछे क़रीर कानून के विरोध में किए गए जान आक्रोश रैली का पोस्टर भी लगा हुआ है. वही इस रैली में झारखण्ड सरकार के मंत्री आलमगीर आलम भी शामिल हुए थे. जिसके बाद बीजेपी ने झारखण्ड सरकार और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए रैली का वीडियो ट्वीट किया.

टीकाकरण में गड़बड़ी का अंदेशा, निजी अस्पतालों-जिला प्रशासन के आंकड़ों में अंतर

भाजपा झारखंड ने वायरल वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा कि ये है कांग्रेस की सरकार, जन समर्थन न मिलने पर भीड़ को बुलाने के लिए इस तरह का आयोजन कर आखिर दर्शाना क्या चाह रही है यह पार्टी? इसी तरह यूपी मुख्यमंत्री योगी के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि यह कौन से किसान हैं? यह कैसा आक्रोश है?

मार्च में PM मोदी करेंगे परीक्षा पर चर्चा, कार्यक्रम के भाग लेने के लिए पंजीकरण

अन्य खबरें