सोशल मीडिया पर अभियान चलाएगी झारखंड कांग्रेस, 5 लाख सदस्यों को जोड़ेगी पार्टी

Smart News Team, Last updated: Sat, 13th Feb 2021, 8:22 PM IST
  • सोशल मीडिया के माध्यम से सच को झूठ और झूठ को सच बनाया जा रहा है. पूरे देश में कुछ लोग फेसबुक, वाट्सएप्प, इंस्टाग्राम, ट्वीटर, यूट्यूब आदि सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म से किसानों को बदनाम करने का काम कर रहे हैं.
झारखंड कांग्रेस कमेटी ने सोशल मीडिया वारियर्स नाम से अभियान चलाने जा रही है

रांची. शुक्रवार को झारखंड कांग्रेस कमेटी ने सोशल मीडिया वारियर्स नाम से अभियान चलाने जा रही है जिसके तहत  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, फ्लैग और लोगो लॉन्च किया गया है. कांग्रेस पार्टी इन सोशल मीडिया वारियर्स से लोकतंत्र बचाओ भारत बचाओ नाम के इस अभियान शुरू करने जा रही है जिसके चलते पूरे झारखंड से कांग्रेस पांच लाख सदस्य बनाए जाएंगे. वहीं ये सोशल मीडिया वॉरियर के नाम से पूरे देश में अभियान चलाया जाएगा.

कमेटी के अध्यक्ष डॉ. रामेश्वरमउरांव ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस समय देश काफी नाजुक दौर से गुजर रहा है. आज देश का किसान सड़क पर हैं, आम आदमी की परेशानियां काफी बढ़ रही हैं. देश के लोगों की आवाज को दबाया जा रहा है. केंद्र सरकार की नीतियों पर हमला करते हुए कहा कि सामाजिक सद्भाव को खत्म करने का प्रयास किया जा रहा है. इसे देखते हुए हमारी पार्टी नेसोशल मीडिया पर लोगों को जागरूक करने के लिेेएसोशल मीडिया कैंपेन की शुरुआत की जा रही है. इसके माध्यम से जो लोग अपने विचार रखना चाहते हैं, उन्हें प्लेटफॉर्म दिया जा रहा है.

झारखंड में शुरू होगी नई पर्यटन निति, बढ़ेगा व्यापर क्षेत्र

कांग्रेस पार्टी की और से कृषि मंत्री बादल ने बताया है कि सोशल मीडिया से प्रदेश की सरकार द्वारा किये जा रहे कार्यों और जनकल्याणकारी योजनाओं से लोगों की सूचना लोगों तक पहुंचाई जाएगी. इसके अलावा कांग्रेस पार्टी अपनी योजनाओं को लेकर लोगों से सुझाव मांगेगी ताकि लोगों की अकांक्षाओं को पूरा किया जा सके. इस अभियान पर पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष सह मीडिया प्रभारी राजेश ठाकुर ने कहा कि पार्टी ने इन वारियर्स की सहायता से फिडबैक लेने की योजना बनाई है जिसके माध्यम से 50 लाख ग्रुपों के माध्यम से लोगों को जोड़ा जाएगा.

रांची रेडिसन ब्लू होटल के पास गांजा खरीद-बेच में मारपीट, चाकूबाजी में 3 घायल

अन्य खबरें